बहराइच: व्यापारी का तालाब में मिला शव, बुधवार शाम को वसूली के लिए गया था युवक

बहराइच: व्यापारी का तालाब में मिला शव, बुधवार शाम को वसूली के लिए गया था युवक

राजीचौराहा/बहराइच, अमृत विचार। जिले के नरोत्तमपुर गांव निवासी एक किराना व्यवसाई बुधवार शाम को बकाया वसूली के लिए गया था। गुरुवार को उसका शव तालाब में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

7

खैरीघाट थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नरोत्तमपुरवा के मजरा मिश्रनपुरवा निवासी अखिलेश मिश्रा (33) पुत्र टुन्नु मिश्रा किराना की दुकान का संचालन करता था। बुधवार को रात 8.30 बजे अखिलेश बकाया वसूली के लिए चकैया गांव की ओर गया था। लेकिन पूरी रात वह घर नहीं आया, सुबह भी नहीं पहुंचा। 

परिवार के लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे। बृहस्पतिवार शाम को चकिया गांव के तटबंध के निकट तालाब में किराना व्यवसाई का शव उतराता मिला। इस पर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सभी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। शव बाहर निकलवाकर उसकी पहचान करवाई गई। 

4

थानाध्यक्ष एसके सिंह और सीओ अनिल कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस के मुताबिक घर से एक किलोमीट की दूरी पर तालाब में शव मिला है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: दहशत फैलाने के लिए व्यवसाई से मांगी थी 20 लाख की फिरौती, तीन गिरफ्तार