बरेली: रिश्ता तय होने के बाद किया दुष्कर्म फिर शादी से किया इंकार, बनाया अश्लील वीडियो

बरेली: रिश्ता तय होने के बाद किया दुष्कर्म फिर शादी से किया इंकार, बनाया अश्लील वीडियो

कैंट/बरेली, अमृत विचार। युवती की शादी तय होने के बाद मंगेतर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद शादी करने से इन्कार कर दिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता के पिता ने कैंट थाने में आरोपी तथा उसके पिता के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि उसने बेटी की शादी लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से तय की थी। शादी तय होने के बाद युवक का उसके घर आना जाना हो गया। इस दौरान उसने उससे शारीरिक संबंध बना लिए। और अश्लील वीडियो भी बना लिया। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। शादी से इन्कार कर दिया, एवज में 10 लाख रुपए की मांग करने लगा। 

ऐसा न करने पर किशोरी व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। लगातार फोन करके 10 लाख रुपये की मांग करते हुए किशोरी को घर से उठा ले जाने की धमकी दे रहा है। जिससे किशोरी मानसिक अवसाद में रहने लगी है। किशोरी के पिता की तहरीर पर कैंट पुलिस ने गुरुवार को आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की हैं।

ये भी पढे़ं- बरेली: नौकरी छोड़ चुके दो बैंक कर्मियों की लगा दी चुनाव में ड्यूटी, मांगा स्पष्टीकरण