अमेठी से चुनाव लड़ेंगे रॉबर्ट वाड्रा? स्मृति ईरानी और अमेठी के मतदाताओं को लेकर कड़ी यह बड़ी बात

अमेठी से चुनाव लड़ेंगे रॉबर्ट वाड्रा? स्मृति ईरानी और अमेठी के मतदाताओं को लेकर कड़ी यह बड़ी बात

लखनऊ, अमृत विचार। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने लोकसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि रायबरेली व अमेठी की जनता चाहती है कि उनका नेतृत्व गांधी परिवार करे। एक मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि वह रायबरेली और अमेठी में 1999 से प्रचार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लोग जब देखते हैं कि कैसे भाजपा ईडी से उन्हें हमेशा चुनाव के समय निशाना बनाती है तो लोग मांग करते हैं कि उन्हें भी जवाब देने के लिए संसद में जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि रायबरेली या अमेठी के लोग जरूर चाहते हैं कि कोई न कोई गांधी परिवार का व्यक्ति उनका प्रतिनिधित्व करे और अब वे इस पर पछतावा भी करते हैं कि उन्होंने भाजपा की स्मृति ईरानी से राहुल गांधी को हरा दिया।

हालांकि उन्होंने कहा कि अभी वक्त प्रियंका गांधी का है। पहले वह संसद में जाएंगी, उसके बाद वह संसद में जाएंगे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा देश में विभाजित करने की राजनीति कर रही है। अल्पसंख्यक अलग महसूस कर रहे हैं। ऐसे में धर्मनिरपेक्ष राजनीति की बहुत जरूरत है और यह केवल कांग्रेस दे सकती है।

भ्रष्टाचारियों के लिए लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं : भाजपा

रॉबर्ट वाड्रा के चुनाव लड़ने की इच्छा जताने पर भाजपा ने तंज कसते हुए कहा कि भ्रष्टाचारियों के लिए लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि जमीनी पकड़ रखने वाले नेता कांग्रेस छोड़ रहे, इसलिए जमीनों से नाता रखने वाले रॉबर्ट वाड्रा मैदान में आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि रॉबर्ट वाड्रा के आने से कांग्रेस की जमीन कितनी मजबूत होगी, ये वक्त बताएगा, लेकिन इनको चुनाव हराने में मजा आएगा।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: दहशत फैलाने के लिए व्यवसाई से मांगी थी 20 लाख की फिरौती, तीन गिरफ्तार