बाराबंकी: तनुज पुनिया ने किया जनसंपर्क, कहा- मेंथा, आलू और पोश्ता किसानों के लिये लगेंगे उद्योग

बाराबंकी: तनुज पुनिया ने किया जनसंपर्क, कहा- मेंथा, आलू और पोश्ता किसानों के लिये लगेंगे उद्योग

बाराबंकी। इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया ने गुरुवार को विकास खण्ड मसौली की न्याय पंचायत बड़ागांव, मसौली, प्रतापगंज समेत कई गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान चौपाल में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए तनुज पुनिया ने कहा कि मेंथा, आलू और पोश्ता की खेती किसान की नकदी फसल है। इसकों कृषि का दर्जा दिलाकर कर मुक्त करना और जनपद में इनपर आधारित उद्योग लगाना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। इस दौरान तनुज पुनिया के साथ जैदपुर से सपा विधायक गौरव रावत भी मौजूद रहे।

तनुज पुनिया ने कहा कि किसान मेंथा, पोश्ता और आलू की नगदी की फसल पर निर्भर है, लेकिन आधारित उद्योग न होने के कारण अन्नदाता परेशान हैं। जाति और धर्म की राजनीती करने वालों ने देश के अन्नदाता को बिखरा दिया है। जनपद में पोश्ते की खेती का लाइसेंस बन्द था। जिसे कांग्रेस के पूर्व सांसद पीएल पुनिया ने शुरू करवाया। जिससे किसानों के घरों में खुशहाली आयी।

वहीं सपा विधायक गौरव रावत ने तनुज पुनिया को भारी मतों से जिताने से अपील करते हुये कहा कि समाजवादी जब मदद करती है तो पूरे मन से करती है। यह चुनाव तनुज पुनिया नहीं लड़ रहे हैं। बल्कि हम और हमारे नेता राकेश वर्मा लड़ रहे हैं। यह चुनाव देश में लोकतन्त्र और संविधान को बचाने का चुनाव है। जैदपुर विधानसभा क्षेत्र की आन बान शान का चुनाव है। हमको विश्वास है कि तनुज पुनिया की विधानसभा जैदपुर से सबसे बड़ी जीत होगी।

यह भी पढ़ें:-अमेठी से चुनाव लड़ेंगे रॉबर्ट वाड्रा? स्मृति ईरानी और अमेठी के मतदाताओं को लेकर कड़ी यह बड़ी बात