हरदोई पुलिस ने फरार चल रहे तीन इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार

हरदोई पुलिस ने फरार चल रहे तीन इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार

हरदोई। बिलग्राम पुलिस ने चकमा दे कर फरार चल रहे 15-15 हजार के तीन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।तीनों के खिलाफ बिलग्राम कोतवाली में 2/3 यूपी गैंगस्टर के तहत केस दर्ज है। पुलिस ने कन्नौज हाई-वे के पास घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के ऊपर 15-15 हजार का इनाम रखा गया था।

एसपी गोस्वामी के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत एसएचओ बिलग्राम नारायण कुशवाहा की टीम ने शुक्रवार को ककराखेड़ा मोड़ को जाने वाले रास्ते पर कन्नौज हाई-वे के पास तीन संदिग्ध युवको को घेराबंदी कर दबोच लिया। पुलिस की पकड़ में आए युवकों में सचिन कुमार पुत्र राजेंद्र व अशोक पुरवा गुरुदास निवासी जरौली शेरपुर और आतिब पुरवा गरीब निवासी बिलग्राम कार मोहल्ला सुल्हाड़ा बताए गए है। तीनों के खिलाफ 2/3 यूपी गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज था। सचिन कुमार,अशोक और आतिब पुलिस को चकमा दिए हुए फरार चल रहे थे।

चोरी, रेप और आर्म्स एक्ट के भी दर्ज है केस

एसएचओ बिलग्राम नारायण कुशवाहा ने बताया कि यूपी गैंगस्टर एक्ट के अलावा सचिन के ऊपर चोरी,रेप और आर्म्स एक्ट के चार केस पहले से ही दर्ज है। आतिब के ऊपर चोरी व आर्म्स एक्ट के तीन और अशोक के ऊपर चोरी के दो केस दर्ज है। पुलिस उन तीनों के बारे आगे की डिटेल खंगाल रही है।