सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स सम्मेलन में बोले बृजेश पाठक- जितने भी गुंडा-माफिया हैं उनकी लुप्प-लुप्प हो रही है

सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स सम्मेलन में बोले बृजेश पाठक- जितने भी गुंडा-माफिया हैं उनकी लुप्प-लुप्प हो रही है

बाराबंकी। लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा ने अपनी सोशल मीडिया टीम को सक्रिय कर दिया है। इसके लिए भाजपा ने शुक्रवार को बाराबंकी में लोकसभा चुनाव को देखते सोशल मीडिया से जुड़े कार्यक्रताओं का सम्मेलन आयोजित किया। यह कार्यक्रम बाराबंकी के जीआईसी ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। 

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के साथ विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री व क्षेत्रीय प्रभारी संजय राय भी कार्यक्रम में मौजूद रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि जितने भी गुंडे-माफिया हैं। उनकी लुप्प-लुप्प हो रही है और उन्हें लग रहा है कि अब तो जेल में भी खतरा है। इसीलिये सभी गुंडे-माफिया भागे हुए हैं।

आपको बता दें की बाराबंकी लोकसभा सीट पर भाजपा ने जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत को उम्मीदवार बनाया है। इसी क्रम में बाराबंकी शहर के जीआईसी ऑडिटोरियम में उम्मीदवार राजरानी रावत के साथ सोशल मीडिया से जुड़े कार्यक्रताओं का सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित किया गया। 


इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक और विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री व क्षेत्रीय प्रभारी संजय राय पहुंचे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि हमें अब भाजपा को और मजबूत बनाना है। जिससे भारत एक विकसित देश बन सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों ने हमेशा लूट और भ्रष्टाचार करने का काम किया है। लेकिन हमें इस चुनाव में उन्हें सबक सिखाना है।

मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि यहां बाराबंकी की लोकप्रिय प्रत्याशी राजरानी रावत प्रचंड बहुमत के साथ एकतरफा जीत रही हैं। विपक्ष पूरी तरह से साफ है, गठबंधन का यहां कोई असर नहीं है। बाराबंकी जनपद में मैं घूम कर देख चुका हूं। 

यहां जाति धर्म और संप्रदाय से हटकर सभी लोग भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद और समर्थन दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गरीब कल्याण योजनाएं जन-जन तक पहुंची हैं। लोगों का भरोसा बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार बढ़ा है। यहां बाराबंकी में और उत्तर प्रदेश में मोदी की लहर चल रही है। बाराबंकी में भी विपक्ष पूरी तरह से साफ है।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: मुख्तार मौत मामले में FIR की मांग को कोर्ट ने किया खारिज, वकील बोले- हम लेंगे हाईकोर्ट की शरण