ईद के दिन ईदगाह पर रखें मौन.., सपा कार्यलय के बाहर मुख्तार की हमदर्दी में लगे पोस्टर, मुसलमानों से की गई ये खास अपील

ईद के दिन ईदगाह पर रखें मौन.., सपा कार्यलय के बाहर मुख्तार की हमदर्दी में लगे पोस्टर, मुसलमानों से की गई ये खास अपील

लखनऊ। माफिया से राजनेता बने मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उनके और उनके परिवार की हमदर्दी में समाजवादी पार्टी के ऑफिस के बाहर होर्डिंग लगाई गई हैं। इस पोस्टर पर मुख्तार अंसारी के साथ सपा नेता राम सुधाकर यादव की तस्वीर भी है। यह होर्डिंग सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

इस होर्डिंग में लिखा गया है कि समस्त प्रदेश और देश वाशियों से बड़े दुख के साथ निवेदन है कि इस वर्ष 2024 में आगमी ईद पर मुस्लिमऔर गैर मुस्लिम भाइयों से निवेदन है कि पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के आकस्मिक निधन पर ईद नहीं मनाएं, बल्कि ईद के दिन मुख्तार अंसारी के लिए दुआ मांगे। यह होर्डिंग समाजवादी पार्टी के नेता राम सुधाकर यादव ने होर्डिंग लगवाई है। हालांकि की सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने और मीडिया में खबर चलने के बाद इस होर्डिग को हटवा दिया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल 

होर्डिंग में जिस राम सुधाकर यादव के नाम से यह अपील की गई है वह मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के पूर्व प्रदेश सचिव रह चुके हैं। समाजवादी पार्टी के दफ्तर पर लगा यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राम सुधाकर यादव ने मुसलमानों से कहा कि वे ईद के दिन ईदगाह पर मौन रखें। माफिया मुख्तार अंसारी की मौक 28 मार्च को हुई थी। बांदा जेल में  तबीयत बिगड़ने के बाद मुख्तार अंसारी को रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। 

ह भी पढ़ें:-एल्विश यादव समेत आठ के खिलाफ नोएडा पुलिस ने दाखिल की 1200 पन्नौ की चार्जशीट

ताजा समाचार