एल्विश यादव समेत आठ के खिलाफ नोएडा पुलिस ने दाखिल की 1200 पन्नौ की चार्जशीट

एल्विश यादव समेत आठ के खिलाफ नोएडा पुलिस ने दाखिल की 1200 पन्नौ की चार्जशीट

नोएडा। नोएडा पुलिस ने सांप तस्करी से लेकर रेव पार्टी आयोजित करने और उनमें सांपों का जहर सप्लाई करने वाले मामले में बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव और 7 अन्य के खिलाफ 1200 पन्नों का आरोप पत्र दायर किया है। पुलिस ने सूरजपुर कोर्ट में अपनी चार्जशीट दाखिल की है, जिसमें 24 गवाहों के बयान दर्ज हैं।

आरोप पत्र में कहा गया है कि एल्विश सपेरों के संपर्क में था, मौके से एक जहरीला सांप और 20 मिलीलीटर करैत प्रजाति का जहर भी बरामद किया गया था। नवंबर में पीएफए संगठन ने एल्विश समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज़ कराई थी।बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले से जुड़ी वीडियो, कॉल की डिटेल और कई सबूत के आधार पर चार्जशीट तैयार की है। इसके साथ ही एल्विश पर लगी एनडीपीएस की धाराओं को भी आधार बनाया है।

वहीं इस मामले में डीसीपी नोएडा विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि थाना सेक्टर-49 पर एल्विश और अन्य लोगों के खिलाफ भारतीय दंड विधान वन्य जीव जंतु अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत हुआ था। विवेचना के दौरान साक्ष्य के आधार पर नामित सभी अभियुक्तों के खिलाफ न्यायालय में आरोप पत्र प्रेक्षित किया जा चुका है...हमारे पास विशेषज्ञ राय के साथ FSL की रिपोर्ट भी है। इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य भी इकट्ठा किए गए हैं।

यह भी पढ़ें:-पूर्व सीएम के बेटे समेत कई और नेताओं पूर्व मंत्रियों ने ली बीजेपी की सदस्यता, तो ब्रजेश पाठक ने किया यह बड़ा दावा