Kanpur: हाईवे पर पलटी प्राइवेट बस; खिड़कियों के शीशे तोड़ सवारियों को निकाला गया बाहर, मासूम गंभीर रूप से घायल

ड्राइवर को झपकी आने से हुआ हादसा

Kanpur: हाईवे पर पलटी प्राइवेट बस; खिड़कियों के शीशे तोड़ सवारियों को निकाला गया बाहर, मासूम गंभीर रूप से घायल

कानपुर, अमृत विचार। दिल्ली से बिहार जा रही प्राइवेट बस ड्राइवर को झपकी आने से अनियंत्रित होकर यशोदा नगर हाईवे पर पलट गई। नौबस्ता पुलिस ने खिड़कियों के शीशे तोड़ कर सवारियों को बाहर निकाला कर अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में पांच लोग मामूली रूप से चुटहिल हुए, वहीं तीन वर्षीय बच्चा गंभीर घायल हो गया। 

दिल्ली की साइमा टूर एंड ट्रैवर्ल्स एजेंसी की प्राइवेट बस दिल्ली से बिहार जा रही थी। सुबह करीब पांच बजे बस यशोदा नगर हाईवे स्थित प्रताप होटल के पास पहुंची ही थी तभी ड्राइवर को झपकी आने से बस डिवाइडर से टकराते हुए पलट गई। सवारियों में चीख-पुकार मच गई। राहगीरों की सूचना पर नौबस्ता पुलिस आई और खिड़कियों के शीशे तोड़ कर बस में फंसी सवारियों को बाहर निकाला। 

हादसे में छह लोग चुटहिल हो गए, वहीं बिहार, गया निवासी बिट्टू के तीन वर्षीय बेटे कार्तिक को गंभीर चोटें आईं। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामूली रूप से चुटहिल पांच लोगों को कांशीराम अस्पताल इलाज के लिए भेजा। नौबस्ता इंस्पेक्टर जगदीश प्रसाद पांडेय ने बताया कि बस चालक फरार हो गया, बस को जब्त किया गया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: खाद लदी मालगाड़ी का इंजन पटरी से उतरा; सूचना मिलने पर भी सवा घंटे बाद मौके पर पहुंचा दुर्घटना राहत यान

 

ताजा समाचार