पीलीभीत: शादी को कहा तो प्रेमी ने पिला दिया तेजाब, 47 दिन बाद चली गई प्रेमिका की जान...जानें मामला

पीलीभीत: शादी को कहा तो प्रेमी ने पिला दिया तेजाब, 47 दिन बाद चली गई प्रेमिका की जान...जानें मामला

पीलीभीत/ पूरनपुर, अमृत विचार। शादी से बचने के लिए प्रेमी ने युवती को जबरन तेजाब पिला दिया था। कई दिन चले इलाज के बाद पीड़िता की जान चली गई। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में खलबली मच गई। आनन-फानन में आरोपी युवक को हिरासत में लिया। शव पोस्टमार्टम को भेज पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की ओर से दर्ज की गई रिपोर्ट में बताया गया था कि उसका मकान के सामने रहने वाले अरमान पुत्र नजर हुसैन से प्रेम प्रसंग था। शादी का झांसा देकर पीड़िता से आरोपी ने कई बार शारीरिक संबंध बनाए। एक बार गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी करा दिया गया। आरोप था कि 18 फरवरी को शादी की जिद की गई तो आरोपी अरमान ने उसे तेजाब पिला दिया। जिसमें उसकी हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में पीड़िता को परिवार वालों ने सीएचसी में भर्ती कराया था। हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के बाद लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पर कई दिनों तक इलाज चला लेकिन हालत में सुधार नहीं हुआ। डॉक्टरों के जवाब देने पर परिजन उसे घर ले आए थे।

शुक्रवार को पीड़िता की दोबारा हालत बिगड़ी तो परिवार वाले उसे पीलीभीत के एक अस्पताल ले गए। मगर डॉक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया। परिजन युवती को घर ले गए और रात में ही उसकी मौत हो गई। जिसके बाद परिवार में चीख पुकार मच गई। इसकी जानकारी मिलने पर पीड़िता के घर पहुंची और परिवार से जानकारी की। शनिवार को शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, जो आरोपी कई दिन से पुलिस को मिल नहीं पा रहा था, उसे भी पुलिस ने आनन-फानन में धर दबोचा। अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

वीडियो वायरल कर मांगी थी फांसी की सजा
अभी तीन अप्रैल को ही पीड़िता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना को बयां करते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी। वायरल हुए वीडियो में पीड़िता आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग भी कर रही थी।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: PM मोदी के आगमन पर सख्त होंगे इंतजाम, SPG ने डाला डेरा..पार्किंग और एंट्री गेट चिन्हित