लखनऊ लोकसभा की पांचों विधानसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक,वोट प्रतिशत बढ़ाने पर जोर

बूथ मजबूत तो, वोट प्रतिशत बढ़ेगा

लखनऊ लोकसभा की पांचों विधानसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक,वोट प्रतिशत बढ़ाने पर जोर

लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर की ओर से रविवार को लखनऊ लोकसभा क्षेत्र की पांचों विधानसभाओ की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में वोट प्रतिशत बढ़ाने के फार्मूले पर हजरतगंज हलवासिया कोर्ट में बैठक हुई । बैठक में लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओ के साथ नियति और नीति भी हैं, इसलिए जनता भाजपा से सहमत है अब सभी कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रबंधन समिति के माध्यम से सामूहिक रूप से एक माह में लोकसभा चुनाव को गति प्रदान करना है।
 
उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता लाभार्थियों से समन्वय स्थापित कर भाजपा के पक्ष में समर्थन मांगे केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में चर्चा करने के साथ हर कार्य क्षेत्र में कार्य करना है हर काम को आगे बढ़कर करना है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है।
 
भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह ने कहा कि अब समय कम है बूथ प्रबंधन को मजबूत रखना हमारी जिम्मेदारी है इसमें विधानसभा संयोजकों की महत्वपूर्ण दायित्व है बूथ मजबूत होगा तो ही मत प्रतिशत बढ़ेगा, बूथ मजबूत तो, वोट प्रतिशत बढ़ेगा।
 
लोकसभा चुनाव संयोजक मुकेश शर्मा ने बैठक में आगामी चुनावी रणनीति के साथ बूथ प्रबंधन, बूथ समिति, पन्ना प्रमुख, रैलियों-सभाओं और रोड शो, प्रचार प्रसार की तैयारियों पर भी विचार-विमर्श किया गया। बैठक में महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह, राज्यसभा सांसद ब्रजलाल, लखनऊ चुनाव संयोजक मुकेश शर्मा, उत्तर विधायक डॉक्टर नीरज बोरा, एमएलसी अवनीश सिंह, उपविजेता रजनीश गुप्ता, अंजनी कुमार श्रीवास्तव, विधानसभा संयोजक , सह संयोजक प्रभारीगण उपस्थित रहे ।