बहराइच: आग की लपटों ने तीन मकानों की गृहस्थी को किया राख, डेढ़ लाख से अधिक का नुकसान

बहराइच: आग की लपटों ने तीन मकानों की गृहस्थी को किया राख, डेढ़ लाख से अधिक का नुकसान

बहराइच, अमृत विचार। जिले के तेलियन पुरवा गांव में सोमवार सुबह अज्ञात कारणों से आग लग गई। जिसमें तीन ग्रामीणों की गृहस्थी पूरी तरह से राख हो गई। ग्रामीणों ने कड़ी मेहनत कर आग पर काबू पाया। आग लगने से डेढ़ लाख से अधिक का नुकसान हुआ है।

खैरीघाट थाना क्षेत्र के डल्लापुरवा के मजरा तेलियनपुरवा में सोमवार सुबह लगभग साढ़े दस बजे अज्ञात कारणों से पुजारी पुत्र मिही लाल के फूस के मकान में आग लग गयी। जब तक ग्रामीण मौके पर आग बुझाने पहुंचे, तब तक लपटें तेजी से उठने लगी। आग ने पड़ोसी संजू और आशा राम के मकान को भी आगोश में ले लिया। देखते ही देखते अग्नि कांड में तीन के फूस के मकान जलकर राख हो गये हैं।

सूचना राजस्व व पुलिस को दी गयी है। पूछे जाने पर लेखपाल ने गांव पहुंचकर क्षति का आंकलन कर रिपोर्ट तहसील को भेज दी है। ग्रामीणों के मुताबिक आग लगने से तीन मकानों में लगभग डेढ़ लाख मूल्य की संपत्ति का नुकसान हुआ है। सभी परिवार के लोग खुले आसमान तले रहने को विवश हैं। इस मामले में एसडीएम संजय कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जल्द ही पीड़ितों को उनके खाते में आर्थिक सहायता राशि भेजी जाएगी।

यह भी पढ़ें:-जौनपुर: पूर्व सांसद धनंजय सिंह के करीबी ने मंत्री दारा सिंह चौहान का किया जोरदार स्वागत, चर्चाओं का बाजार गर्म

 

ताजा समाचार