हरदोई: ससुर ने घर में सो रही बहू को बुरी नियत से दबोचा, पुलिस ने दर्ज किया केस

हरदोई: ससुर ने घर में सो रही बहू को बुरी नियत से दबोचा, पुलिस ने दर्ज किया केस

हरदोई। पति के बाहर रहते हुए ससुराल में अकेली रह रही उसकी पत्नी ने पुलिस को दी तहरीर में अपने अधेड़ ससुर के ऊपर छेड़खानी और बुरी नियत से दबोचने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बहू की तहरीर पर उसके ससुर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है।

बताया है कि पाली थाने के एक गांव की रहने वाली युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी 27 अगस्त 2018 को पाली थाने के बाबरपुर निवासी उमाकांत दीक्षित के साथ हुई थी। उसका पति उसे ससुराल में छोड़ कर अपनी ड्यूटी पर चला गया। 

बहू का आरोप है कि उसका 55 वर्षीय ससुर मिथिलेश दीक्षित पुत्र जगदीश दीक्षित अक्सर उसे गंदी नियत से देखता था। 22 मार्च 2022 को वह घर में अकेली सो रही थी, उसी बीच उसका ससुर पहुंच गया, पहले तो उसने छेड़खानी की, उसके चिल्लाने पर बुरी नियत से दबोच लिया और दुष्कर्म करना चाहा, बहू का कहना है कि उसका ससुर ऐसी हरकत कई कर चुका है। पुलिस ने दी गई तहरीर के मुताबिक ससुर मिथिलेश दीक्षित के खिलाफ धारा 354/506 के तहत केस दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है।

शादी-शुदा पति ने झूठ बोल कर की थी शादी

ससुर के खिलाफ केस दर्ज कराने वाली उसकी बहू ने पुलिस को जो तहरीर दी थी,उसमें कहा है कि उसका पति उमाकांत पहले से ही शादी-शुदा था, उसने झूठ-फरेब का सहारा लेते हुए धोखे से उससे शादी करने के बाद उसे अकेला छोड़ कर ड्यूटी पर रवाना हो गया।

यह भी पढ़ें:-हिंदू शादियों के लिए कन्यादान जरूरी नहीं, केवल सात फेरे हैं जरूरी, जानिए हाईकोर्ट ने ऐसा क्यों कहा...