Bareilly News: बाइक फिसलने से नहर में गिरकर युवक की मौत, पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप

Bareilly News: बाइक फिसलने से नहर में गिरकर युवक की मौत, पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप

बरेली, अमृत विचार। भोजीपुरा थाना क्षेत्र में बहन के घर से दोस्त के साथ लौट रहा युवक बाइक फिसलने से नहर में जा गिरा, जिसे ग्रामीणों ने निकालकर जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जबकि मृतक की पत्नी दोस्त पर हत्या का आरोप लगा रही है। 

जानकारी के मुताबिक, भोजीपुरा थाना के कुआंडांडा धिमनी गांव की रहने वाली पूजा गंगवार ने करीब छह महीने पहले कानपुर के थाना नवाबगंज के चिड़ियाघर निवास 25 वर्षीय सोनू राठौर से प्रेम विवाह किया था। जिसके बाद से सोनू अपनी सुसराल में ही रहकर वाहन चलाने का काम कर रहा था। वहीं रविवार को सोनू नवाबगंज थाना क्षेत्र के बिशनपुर गांव में रहने वाली अपनी बहन के घर गया था। 

जब शाम को करीब 8 बजे पूजा ने सोनू को फोन किया तो उसने बताया कि वह अपनी बहन के घर से 7 बजे निकला है और उसके साथ बाइक से उसका दोस्त राहुल भी आ रहा है, आधे घंटे में घर पहुंच जाएगा। लेकिन काफी देर तक जब सोनू घर नहीं पहुंचा तो खोजबीन शुरू की गई। इसी बीच करीब साढ़े 10 बजे पत्नी को पता चला कि उसके पति की कमुआ नहर पर हादसे में मौत हो गई है। 

बताया जा रहा है कि बाइक फिसलने से सोनू नहर में गिर गया था। इस दौरान वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने सोनू को नहर से निकालकर एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं पत्नी पूजा ने पति के दोस्त राहुल पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि घटनास्थल पर हादसे के कोई निशान नहीं मिले हैं। साथ ही राहुल भी लापता है। इसलिए उसे शक है कि राहुल ने ही उसके पति की हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: गुप्तकालीन मूर्ति में नजर आता महिला सशक्तिकरण, 'मुकुटधारी नारी शीश' आकर्षण का केंद्र