अयोध्या: तीन ब्लॉकों के 17 अग्निपीड़ितों को दी गई मदद

अयोध्या: तीन ब्लॉकों के 17 अग्निपीड़ितों को दी गई मदद

अयोध्या, अमृत विचार। गर्मी की शुरुआत में ही आग ने कहर ढाना शुरू कर दिया है। रोजाना ग्रामीण क्षेत्रों में आग लगने की घटना सामने आ रही है। इसी को लेकर हर साल गर्मी में अग्निपीड़ितों की मदद करने वाले समाजसेवी भी आगे आ रहे हैं। समाजसेवी राजन पांडेय द्वारा द्वारा अब तक तीन ब्लाकों के विभिन्न गांवों के 17 से अधिक अग्नि पीड़ितों को मदद पहुंचाई गई है। 

समाजसेवी राजन पांडेय द्वारा विगत दिनों विधानसभा मिल्कीपुर के ग्राम सभा मटेरा में एक अग्नि पीड़ित परिवार, ग्राम सभा बिसाही में एक, मल्थू बुजुर्ग में पांच और ग्राम सभा तिंदौली के बाईसा का पुरवा में 6 अग्नि पीड़ित परिवार को मदद दी गई है। 

इसके अलावा सोहावल ब्लॉक के तिरखौली में एक, मवई ब्लॉक के दिगंबरपुर में तीन अग्नि पीड़ित परिवारों को सहायता प्रदान की गई है। उनके जिला पंचायत सदस्य पुत्र अंकित पांडेय द्वारा परिवारों को दरी, चद्दर महिलाओं को वस्त्र व प्रत्येक परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान की गई है।

यह भी पढ़ें:-हिंदू शादियों के लिए कन्यादान जरूरी नहीं, केवल सात फेरे हैं जरूरी, जानिए हाईकोर्ट ने ऐसा क्यों कहा...

 

ताजा समाचार

Kanpur: गंगा में गिर रहे अनटैप्ड सीवेज नाले, बायोरेमिडिएशन न होने से नदी के जल को कर रहे दूषित, इन घाटों पर हो रही लापरवाही
रूस ने चीन को सौंपा विध्वंसक गतिविधियां चलाने वाले विदेशी संगठनों का ब्यौरा 
जो परिवार वाले नहीं है वह क्या जाने परिवार का दर्द, डिंपल यादव ने पीएम मोदी व सीएम योगी पर कसा तंज
Unnao: आबकारी विभाग में तैनात सिपाही ने खाया जहर, मौत...परिजन बोले- पति-पत्नी में किसी बात को लेकर हुआ था विवाद
खटीमा: नशे के सौ इंजेक्शन सहित दो दबोचे
Kanpur: शादी का दबाव बनाने पर सिपाही ने साथी के साथ मिलकर की थी नर्स की हत्या...पुलिस ने किया ऐसे खुलासा, दोनों आरोपी गिरफ्तार