सीतापुर: 12 लाख कीमत की अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, केस दर्ज 

1 किलों से अधिक वजन की अफीम को पुलिस ने बगैर नंबर प्लेट लगी कार से किया बरामद 

सीतापुर: 12 लाख कीमत की अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, केस दर्ज 

सीतापुर, अमृत विचार। थानगांव पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान अवैध अफीम के साथ एक युवक को गिरफ्तार करने का दावा किया है। युवक की बगैर नंबर प्लेट कार से पुलिस ने 1 किलो 611 ग्राम अवैध अफीम को जब्त करने हुए सीज कर दिया। युवक के कब्जे से बरामद अफीम की कीमत करीब 10 से 12 लाख रूपये आंकी जा रही है।  पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया।

बताते चले कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव को सकुशल संपन्न कराने और अवैध मादक पदार्थों की बिक्री पर रोकथाम के लिए अभियान चलाकर लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में क्षेत्रीय में पुलिस चौका नदी पुल वहद ग्राम चंदौली के पास वाहनों को चेकिंग कर रही थी।

पुलिस का दावा है कि सामने से आ रही बगैर नंबर प्लेट एक स्विफ्ट कार को रुकवाकर जमा तलाशी की गई, तो दो अफीम के दो बण्डल बरामद हुए। जिनका वजन करीब 1 किलो 611 ग्राम निकला। युवक की कार से बरामद अफीम की कीमत करीब 10 से 12 लाख रूपये आंकी जा रही है।  

पुलिस की गिरफ्त में आये युवक की पहचान सुखराज सिंह उर्फ सुक्खा पुत्र स्व बलवन्त सिंह निवासी ग्राम बनवीरपुर थाना तिकुनिया जिला लखीमपुर खीरी हाल पता छटा मिल क्रासिंग कोटवा रोड नई बस्ती बक्सी का तालाब लखनऊ के रूप में हुई।

प्रभारी निरीक्षक हनुमंत लाल तिवारी ने बताया कि अभियुक्त के पास से बरामद बगैर नंबर प्लेट कार को सीज करते हुए अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेजा गया है। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास के सम्बंध मे जांच एजेन्सियों से समन्वय स्थापित कर जानकारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: बीमार और प्रसूतिका कर्मचारियों की चुनाव में लगा दी ड्यूटी, पदाधिकारियों ने किया प्रदर्शन