Etawah News: युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर दी जान; परिजनों में कोहराम, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा

Etawah News: युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर दी जान; परिजनों में कोहराम, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा

इटावा, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के ग्राम विनायकपुर गांव में देर रात एक युवक ने घर के बाहर नीम के पेड़ से माँ की साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह घर वालों व गांव के लोगों ने शव लटके देखा। ग्रामीणों की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुँची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। 
 
क्षेत्र के ग्राम विनायकपुर निवासी प्रमोद कुमार दोहरे का 21 वर्षीय पुत्र आशीष का शव सोमवार सुबह घर के बाहर खड़े एक नीम के पेड़ से लटका मिला। उसके गले में साड़ी से फंदा लगा हुआ था। आशीष के फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेना बताया गया है। सुबह जागने पर उधर से गुजरने में लोगों में शव पेड़ से लटका देखा तो हड़कंप मच गया। परिजन घर से बाहर आए। 
 
ग्रामीणों ने इसकी सूचना सूचना पुलिस को दी। सूचना पर डायल 112 पुलिस, बकेवर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश कुमार शर्मा व बराऊख चौकी इंचार्ज बिपिन पाल मय फोर्स मौके पर पहुँचे। सूचना पर सीओ भरथना अतुल प्रधान भी मौके पर पहुँचे। फोरेंसिक टीम ने भी आकर मौके से साक्ष्य एकत्र किए।

पुलिस ने शव उतरवाकर पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक मजदूरी करता था। बताते है कि वह रविवार रात्रि पड़ोस के गांव के किसी के टैक्टर पर सरसों के कटर पर काम पर गया था। आशीष कितने समय वापस आया घर के लोग भी नहीं जान पाए। सुबह उसका शव पेड़ से मां की साड़ी से फांसी पर लटका मिला।
 
थाना प्रभारी बकेवर इंस्पेक्टर राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि सूचना पर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Auraiya: हाईटेंशन लाइन की चपेट में करंट से बस का हेल्पर गंभीर रूप से घायल; मिनी पीजीआई सैफई रेफर