लखनऊ: रोड पर दौड़ती वैगनआर सीएनजी कार में लगी आग, देखें वीडियो

लखनऊ: रोड पर दौड़ती वैगनआर सीएनजी कार में लगी आग, देखें वीडियो

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में कानपुर बाईपास पर एक वैगनआर सीएनजी कार में आग लग गई। आग लगने के बाद कुछ ही मिनट में वैगनआर कर आग का गोला बन गई। हालांकि गाड़ी में आग लगते ही गाड़ी सवार बाहर निकल आए जिससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। गाड़ी को जलते हुए देख राहगिरों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

जिसके बाद मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने वैगनआर कर में लगी आग पर काबू पा लिया है। गाड़ी में आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। यह पहला मामला नहीं है जब राजधानी लखनऊ की सड़कों पर दौड़ रही चार पहिया गाड़ियों में आग की घटना सामने आई है। इससे पहले भी कई ऐसी घटनाएं सामने आई है।  

लगातार हो रही है आग लगने की घटनाएं

राजधानी लखनऊ में आग लगने की घटनाएं लगातार हो रही है जहां मंगलवार को कानपुर बाईपास में वैगनआर कार में आग लगने की घटना सामने आई तो इससे पहले 1090 चौराहे पर भी एक कार में आग लग गई थी। पिछले दिनों एक मोटरसाइकिल में आग लगने की घटना सामने आई थी। वाहनों में आग लगने के साथ बिल्डिंगों में भी आग लगने के मामले सामने आए हैं।

बीते दिन गोमती नगर एक्सटेंशन के पॉस अपार्टमेंट के दो माले में आग लग गई थी। हालांकि मौके पर पहुंचकर दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया था। इससे पहले बादशाह नगर स्थित एक होटल में भी आज की घटना सामने आई थी। पिछले 1 महीने में आधा दर्जन से अधिक आग लगने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:-बहराइच में ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त! एंबुलेंस को 100 मीटर की दूरी तय करने में लग गया 25 मिनट