बलरामपुर: ट्रॉली में घुसी बाइक, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम, गांव में फैला मातमी सन्नाटा

बलरामपुर: ट्रॉली में घुसी बाइक, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम, गांव में फैला मातमी सन्नाटा

बलरामपुर, अमृत विचार। देहात कोतवाली क्षेत्र में गिधरैया तहसील के पास एन एच 730 पर  तेज रफ्तार 3 बाइक सवार युवक बालू लदी ट्राली से टकरा गए। मौके पर तीनों की मौत हो गई।बाइक ट्राली मे फंस गई। हड़बडाहट मे चालक वाहन लेकर भागने लगा। ट्राली में फंसी बाइक करीब एक किलोमीटर तक घिससती रही। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बालू लदी ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है। मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चकवा निवासी अशोक मिश्रा ने बताया कि उनके गांव के तीन युवक अंकित पांडे (24 )विशू पांडे (18) तथा छोटू वर्मा (17 )  गत सोमवार रात श्रावस्ती थाना अंतर्गत खरगूपुर गांव में मड़ाई के बाद गेहूं का भूसा आदि रखने गए थे। रात करीब 12:00 बजे तीनों काम खत्म कर बाइक से गांव लौट रहे थे। गिधरैया तहसील के पास तेंदुआ मोड पर एक बालू लदी ट्राली खड़ी थी।

बताया जा रहा है कि उसका चालक चाय पी रहा था। इसी बीच तीनों बाइक सवार ट्राली से टकरा गए। घटना होते देखा ट्राली में फंसी बाइक को घसीटता हुआ चालक करीब एक किलोमीटर दूर तक  चला गया। आसपास के लोगों ने तीनों युवकों को  जिला मेमोरियल चिकित्सालय पहुंचायाः परीक्षण के बाद डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

मंगलवार सुबह पुलिस ने तीनों मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ट्राली को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। देहात कोतवाल दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। उधर तीनों युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच में ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त! एंबुलेंस को 100 मीटर की दूरी तय करने में लग गया 25 मिनट