सपा के चुनावी घोषणापत्र पर मंत्री जयवीर सिंह का तंज, कहा- समाजवादी पार्टी को पहले प्रायश्चित पत्र जारी करना चाहिए...

सपा के चुनावी घोषणापत्र पर मंत्री जयवीर सिंह का तंज, कहा- समाजवादी पार्टी को पहले प्रायश्चित पत्र जारी करना चाहिए...

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के घोषणापत्र पर उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री और मैनपुरी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार जयवीर सिंह ने हमले बोलते हुए कहा कि सपा को पहले प्रायश्चित पत्र जारी करना चाहिए। मंत्री जयवीर से ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा, "समाजवादी पार्टी कई बार उत्तर प्रदेश में सत्ता में रही है... 2012 से 2017 तक अखिलेश यादव के नेतृत्व में जिस तरह का जंगलराज उत्तर प्रदेश में रहा, मेरे अनुसार उन पर कोई विश्वास करने वाला नहीं है। समाजवादी पार्टी को पहले प्रायश्चित पत्र जारी करना चाहिए।"

बता दें समाजवादी पार्टी (सपा) ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बुधवार को अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया। इस दस्तावेज में जातिवार जनगणना कराने, पुरानी पेंशन व्यवस्था बहाल करने और किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) की कानूनी गारंटी देने समेत अनेक वादे किए गए हैं। 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और पार्टी के अनेक वरिष्ठ नेताओं ने यहां पार्टी राज्य मुख्यालय पर दल का चुनाव घोषणा पत्र 'जनता का मांग पत्र, हमारा अधिकार' जारी किया। विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (‘इंडिया’) के प्रमुख घटक दल सपा के 20 पन्नों के घोषणा पत्र में इस बार पीडीए (पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक) सरकार का आह्वान किया गया है। 

ये भी पढ़ें -Lok Sabha Election 2024: भाजपा ने यूपी की 7 सीटों पर फाइनल किये ये नाम, रीता बहुगुणा जोशी का काटा टिकट