पीलीभीत: डंपर ने दो बाइकों को मारी टक्कर, दंपति समेत पांच की मौत...भीड़ ने लगाया जाम

पीलीभीत: डंपर ने दो बाइकों को मारी टक्कर, दंपति समेत पांच की मौत...भीड़ ने लगाया जाम

पीलीभीत/जहानाबाद, अमृत विचार। हाईवे पर तेज रफ्तार डंपर ने एक-एक कर दो बाइकों को टक्कर मार दी। हादसे में दंपति समेत पांच लोगों की मौत हो गई। चालक डंपर लेकर भाग गया। गुस्साए लोगों ने जाम लगाकर विरोध जताया। एसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। बताते हैं कि मृतक ईद मिलने के लिए जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार हादसा गुरुवार सुबह करीब साढ़े दस बजे हुआ। बरेली -हरिद्वार नेशनल हाईवे पर जहानाबाद थाना क्षेत्र में ग्राम निसरा के पास तेज रफ्तार डंपर ने दो बाइकों को टक्कर मार दी। हादसे में अड़ौली गांव निवासी उवैस (32) पुत्र ताहिर अली, उनकी पत्नी साकरा बेगम (30) और दूसरी बाइक पर सवार ग्राम विलई पसियापुर निवासी आकिब (21) पुत्र हसीन, परेवा वैश्य गांव निवासी अरबाज (26) पुत्र अकील, साहिब (25) पुत्र शाहिद की मौत हो गई। सभी नमाज पढ़ने के लिए ईद मिलने के लिए घर से निकले थे। 

हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। डंपर और उसके चालक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर जाम लगा दिया। इसकी सूचना मिलने पर एसपी अविनाश पांडेय, एएसपी विक्रम दहिया, सीओ सदर प्रतीक दहिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

हादसे पर दुख जताते हुए पीड़ित परिवारों को ढांढस बंधाते हुए सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। त्योहार के दिन हुए हादसे के बाद खुशियां मातम में बदल गई। परिजन का रोकर बुरा हाल रहा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्रवाई में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: प्रधानमंत्री के जाते ही फिर सज गई फुटपाथ पर दुकान, अतिक्रमण की मार