हरदोई: पूर्व प्रशासनिक अधिकारी के घर हुई चोरी,चोरों को नहीं पकड़ पा रही पुलिस

हरदोई: पूर्व प्रशासनिक अधिकारी के घर हुई चोरी,चोरों को नहीं पकड़ पा रही पुलिस

हरदोई, अमृत विचार। चोरों ने पूर्व प्रशासनिक अधिकारी के मकान में घुसे चोर वहां से नगदी और बहुत सा ज़रूरी सामान समेट ले गए। तहरीर देने के बाद भी चोर अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। हालांकि दावा किया जा रहा है कि जल्द ही चोर गिरफ्त में होंगे।

बताया गया है कि कोतवाली देहात के मढ़िया पंडित मजरा महोलिया शिवपार निवासी गिरिजा शंकर अग्निहोत्री तहसील सदर में प्रशासनिक अधिकारी रह चुके है। उन्होंने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि मढ़िया पंडित में उनका पुश्तैनी मकान है। बेटी की शादी के बाद होली  मनाने शहर के मोहल्ला आज़ाद नगर अपने नए मकान पर रह रहे थे। करीब एक महीने बाद रिश्तेदारी में जाने के लिए अपने ड्राइवर को साथ लेकर गाड़ी निकलवाने मढ़िया पंडित पहुंचें,वहां देखा कि घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा हुआ था और बहुत सा ज़रूरी सामान वहां से गायब था, जिसकी सूचना उन्होंने थाना कोतवाली देहात जनपद हरदोई को दी। 

बताया गया है कि चोरों ने घर के आंगन में पड़े लोहे का मजबूत जाल और उसके ऊपर पड़ी टीन शेड को तोड़कर मकान के अन्दर दाखिल हो गए,उन्होनें घर के अन्दर दरवाज़े व बक्सों के ताले तोड़कर दो हज़ार की नगदी,टाटा टियागो ईवी की चाबी, गाड़ी का चार्जर व ज़रूरी सामान लेकर भाग निकले। पुलिस तहरीर दिए जाने के चार दिन बाद भी चोरों को ढूंढ नहीं पा रही है। हालांकि उसका दावा है कि जल्द ही उन्हे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें -बहराइच में सेंडबोआ सांप के साथ लखीमपुर खीरी के बाइक सवार तस्कर गिरफ्तार