बरेली: दरोगा की पत्नी से बाइक सवार बदमाशों ने छीनी चेन, पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद

बरेली: दरोगा की पत्नी से बाइक सवार बदमाशों ने छीनी चेन, पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद

बरेली, अमृत विचार: कोतवाली थाना क्षेत्र में सिविल लाइंस चौकी के पास आबकारी दरोगा की पत्नी से दो बाइक सवार बदमाशों ने शुक्रवार सुबह चेन छीन ली। जब दरोगा की पत्नी ने विरोध किया तो उन्हें सड़क पर पटककर गिरा दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। इसके बाद बाद भी वह बदमाशों से करीब पांच मिनट तक लड़ती रहीं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सिविल लाइंस निवासी अरविंद कुमार तिवारी ने बताया कि वह आबकारी विभाग में दरोगा हैं। उनकी गोरखपुर में तैनाती है। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी कमलेश तिवारी रोजाना मंदिर में पूजा करने जाती हैं। वह शुक्रवार की सुबह मंदिर में पूजा करने के लिए जा रही थीं, जैसे ही सिविल लाइंस चौकी, पटेल चौक से पहले पंजाब नेशनल बैंक के पास पहुंची कि पीछे से बाइक पर सवार दो बदमाश आए और चेन छीनने लगे। 

उन्होंने विरोध किया तो उन्हें सड़क पर गिरा दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा है कि एक बदमाश बाइक लेकर खड़ा है, जबकि दूसरा पीछे से आकर चेन छीनने लगता है। कोतवाली इंस्पेक्टर दिनेश शर्मा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़ें- बरेली: पहले दिन नहीं हुआ एक भी नामांकन पत्र दाखिल, सुरक्षा रही चाक चौबंद