Kanpur Dehat Crime: घर के बाहर मिला युवक का शव...परिजनों ने शराब पिलाकर पीट-पीटकर हत्या करने का लगाया आरोप

कानपुर देहात में घर के बाहर युवक का शव पड़ा मिला

Kanpur Dehat Crime: घर के बाहर मिला युवक का शव...परिजनों ने शराब पिलाकर पीट-पीटकर हत्या करने का लगाया आरोप

कानपुर देहात, अमृत विचार। डेरापुर थाना क्षेत्र के मुर्रा गांव में रात को एक युवक का शव घर के बाहर संदिग्ध हालत में पड़ा मिला। मृतक के पिता ने गांव के ही एक युवक पर शराब पिलाने के बाद पीट-पीटकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। घटना की जानकारी पर एसपी ने मौके पर छानबीन की। तहरीर पर गांव के एक युवक के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

डेरापुर थाना क्षेत्र के मुर्रा निवासी मोनू सविता (25) गांव में सैलून की दुकान किए था। शुक्रवार की देर शाम गांव का पंकज शर्मा उसे घर से बाइक पर बैठा कर कहीं ले गया था। उसके बाद वह वापस नहीं आया और मध्य रात्रि में उसका शव घर के बाहर संदिग्ध हालत में पड़ा मिला। उसके शरीर पर चोटों के निशान भी पाए गए।

परिजनों की सूचना पर सीओ शिव ठाकुर व थाना प्रभारी अनिल कुमार मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की। उन्होंने फॉरेंसिक टीम को बुला कर घटनास्थल से साक्ष्य संकलित कराए। इधर, देर रात एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति, एएसपी राजेश पांडेय भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। वहीं मृतक के पिता कैलाश सविता ने गांव के पंकज शर्मा पर बेटे को शराब पिलाने के बाद पीट-पीटकर हत्या किए जाने के आरोप लगाया है।

घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल रहा। एएसपी राजेश पांडेय ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रथम दृष्टया बाइक से गिरने से मौत होना प्रतीत हो रहा है। परिजनों से प्राप्त तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीएम रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

पोस्टमार्टम में मौत का कारण हेड इंजरी 

शनिवार को मोनू सविता के शव का अकबरपुर में पोस्टमार्टम किया गया। जिसमे शरीर के बाएं तरफ कुछ चोटों के निशान मिले हैं। वहीं मौत होने का कारण हेड इंजरी बताया गया है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: होटल में बैठकर तीन सटोरी IPL में खिलवा रहे थे सट्टा...क्राइम ब्रांच ने पकड़ा, विदेश से भी खाते में ट्रांजेक्शन के मिले साक्ष्य

ताजा समाचार