Hamirpur: युवक की हत्या के बाद सड़क किनारे फेंका शव...शरीर पर मिले चोट के निशान, पुलिस बोली- सड़क हादसे में हुई मौत

हमीरपुर में युवक की हत्या कर सड़क किनारे फेंके गए शव से फैली सनसनी

 Hamirpur: युवक की हत्या के बाद सड़क किनारे फेंका शव...शरीर पर मिले चोट के निशान, पुलिस बोली- सड़क हादसे में हुई मौत

हमीरपुर, अमृत विचार। शहर कोतवाली के कलौलीतीर गांव में शनिवार रात युवक की हत्या के बाद शव सड़क किनारे फेंक दिया गया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के कलौलीतीर गांव निवासी विकास (22) पुत्र लल्लू का शव राठ हाईवे पर प्रेमनरायण के खेत के सामने पटरी पर पड़ा ग्रामीणों ने देखा तो सनसनी फैल गई। युवक के चेहरे पर चोट के निशान व गले में रस्सी के निशान बताए जा रहे है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार शाम विकास घर से अपने साथी गुलशन के साथ गांव निवासी विनोद वर्मा के खेत में गेहूं फसल थ्रेसरिंग कराने के लिए गया था, लेकिन वहां से वापस आ गए थे। सुबह शौच क्रिया करने गए लोगों ने देखकर परिजनों को सूचना दी। 

मृतक तीन भाइयों में अविवाहित सबसे छोटा था घर के काम काज के साथ ही ट्रक में खलासी का काम करने चला जाता था, शराब पीने का लती था, बड़ा भाई महेश्वरीदीन बाहर मजदूरी करता है। जबकि मंझला भाई राम जी पिता के साथ खेती बाड़ी में हाथ बटाता है। 

हत्या के पीछे लोग दबी जुबान से रात में दारू खोरी के बीच विवाद का कारण माना जा रहा है। हत्या कहीं दूसरे स्थान में करने के बाद शव सड़क किनारे पटरी पर फेंका गया है। उधर, पुलिस मीडिया ग्रुप में जारी सूचना में युवक की सड़क दुघर्टना में होने की संभावना जताई गई है। वहीं पुलिस घटना की बारीकी से जांच पड़ताल में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: मौलाना चार माह से किशोरी संग कर रहा था दुष्कर्म; गर्भवती होने पर पीड़िता को खिलाई दवा, फिर हुआ ये...पढ़ें- पूरा मामला