पीलीभीत: उलझी गुत्थी..पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह स्पष्ट नहीं, विसरा सुरक्षित, जानें पूरा मामला

 पीलीभीत: उलझी गुत्थी..पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह स्पष्ट नहीं, विसरा सुरक्षित, जानें पूरा मामला

 पीलीभीत, अमृत विचार। तालाब में मिले युवती के शव का मामला पोस्टमार्टम के बाद और उलझ गया है। अभी तक डूबने से मौत होने का अंदेशा जताया जा रहा था लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी। विसरा जांच के लिए सुरक्षित किया है। 

वहीं, जिस नंबर से परिवार को धमकी भरे कॉल आ रहे थे उसकी लोकेशन मुंबई के ठाणे इलाके की निकली है।  एक साल में वह नंबर कभी पीलीभीत या आसपास के लोकेशन पर नहीं आया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। विसरा के साथ ही स्लाइड भी परीक्षण के लिए भेजी गई है।

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के मैत्रीबाग कॉलोनी के निवासी श्रीकृष्ण की 19 वर्षीय पूनम देवी का शव शनिवार सुबह गौहनिया तालाब में उतराता मिला था। इसकी सूचना मिलने पर पहुंचे परिजन ने हत्या की आशंका जताई थी। कहा था कि 11 अप्रैल को युवती की तबीयत खराब हो गई थी। देर रात एक बजे वह सोई और फिर परिवार वाले भी सो गए थे।  

इसके बाद 12 अप्रैल की सुबह तीन बजे जब परिजन जागे तो युवती घर पर नहीं थी।  13 अप्रैल की सुबह उसका शव गौहनिया चौराहा स्थित तालाब में उतराता मिला था। धमकी भरे कॉल आने की बात कहते हुए एक नंबर भी पुलिस को दिया था। प्रथम दृष्टया पुलिस भी युवती के डूबकर मरने की आशंका जता रही थी। मगर जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली तो मामला सुलझने के बजाय और उलझ गया। 

इंस्पेक्टर सुनगढ़ी पवन कुमार पांडेय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।  जिस नंबर से धमकी भरे कॉल आ रहे थे, उसकी लोकेशन मुंबई के ठाणे इलाके में है। एक साल में कभी वह नंबर पीलीभीत या आसपास की लोकेशन पर नहीं आया है। फिलहाल जांच चल रही है। 

ये भी पढे़ं- बीसलपुर में बसपा प्रत्याशी के लिए कल जनसभा करेंगी मायावती, तैयारियां पूरी