शाहजहांपुर: 18 को तिलक, 24 को शादी...इससे पहले प्रेमी संग युवती फरार

शाहजहांपुर: 18 को तिलक, 24 को शादी...इससे पहले प्रेमी संग युवती फरार

शाहजहांपुर, अमृत विचार। बेटी सयानी हुई तो पिता ने उसके हाथ पीले करने के लिए रिश्ता तय कर दिया। तिलक और शादी की तारीख भी पक्की हो गई। 24 अप्रैल को बारात आनी थी लेकिन इससे पहले वह मुरादाबाद के प्रेमी के साथ चली गई। युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

रोजा थाना क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने अपनी 18 वर्षीय पुत्री की शादी एक परिवार में तय कर दी थी। 18 अप्रैल को तिलक और 24 अप्रैल की शादी की तारीख निश्चित हो गई थी। उसने बेटी को शादी में दहेज देने के लिए जरूरी सामान की खरीदारी भी कर ली थी और कुछ सामान की खरीदारी करनी थी। 

पीड़ित ने बताया कि उसकी बेटी के पास मोबाइल था, जिसके जरिये उसकी बेटी का मुरादाबाद के धर्मेंद्र यादव से संपर्क हो गया। उसकी पुत्री 11 अप्रैल को दिन में दो बजे बाजार जाने की बात कहकर घर से निकली लेकिन शाम तक वापस नहीं आई, तब उसकी तलाश शुरू की गई। उसका कहीं कुछ पता नहीं चला तो उसके मोबाइल पर कॉल की, जो वह घर पर ही छोड़ गई थी। मोबाइल में दो नंबर फीड थे। 

उसने फोन मिलाया तो आरोपी की मां ने फोन उठाया और कहा कि आप की बेटी यहां पर नहीं है। दूसरा नंबर आरोपी धर्मेंद्र यादव का मिलाया तो घंटी जा रही थी लेकिन फोन नहीं उठाया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी  के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस युवती की बरामदगी और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: रोजा के गुर्री नहर में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका...शिनाख्त नहीं