'अबकी बार 400 पार 4 जून 4 बजे 4 सोमवार प्रचंड बहुमत की मोदी सरकार', मुरादाबाद में बोले केशव प्रसाद मौर्य

'अबकी बार 400 पार 4 जून 4 बजे 4 सोमवार प्रचंड बहुमत की मोदी सरकार', मुरादाबाद में बोले केशव प्रसाद मौर्य

मुरादाबाद, अमृत विचार। देशभर में लोकसभा की सियासी पिच पर खिलाड़ी उतर चुके हैं। कहीं दावे और वादों के चौके छक्के लगाए जा रहे हैं तो वहीं बाउंसर के रूप में आरोप प्रत्यारोप का भी दौर चल रहा है। मुरादाबाद में आज बसपा सुप्रीमो मायावती ने जनसभा को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने भाजपा और कांग्रेस की सरकार पर जमकर निशाना साधा। 

वहीं उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मुरादाबाद के निजी होटल पहुंचे। जहां  प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। तो वही कांग्रेस मुक्त भारत, सपा बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश के साथ 400 पार और उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीट जीतने का दावा किया। प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा भ्रष्टाचार मुक्त भारत, विकास युक्त भारत यह मोदी जी की गारंटी है। 

भ्रष्टाचार गंभीर बीमारी है जिसका इलाज मोदी जी ही कर सकते हैं। उन्होंने कहा हमारा देश एक सूर्य, एक पृथ्वी एक भविष्य की तरह है इस संकल्प को पूरी दुनिया में नेतृत्व देने का काम मोदी जी कर रहे हैं। इसकी मिसाल जी-20 में नजर आई है। उन्होंने कहा सुरक्षा परिषद जो विश्व का सबसे बड़ा मंच है उसे मंच पर भारत स्थाई सदस्य के रूप में बैठे। जिसे कांग्रेस ने आजादी के बाद अवसर मिलने पर गवा दिया था। 

अब उसका अवसर मोदी जी के नेतृत्व में मिले इसकी कोशिश की जा रही है। ये मोदी जी की गारंटी है। विरासत पर गर्व करना और गुलामी की मानसिकता से मुक्ति पाना यह मोदी जी की गारंटी है। स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत, सशक्त भारत यह मोदी जी की गारंटी है।  उन्होंने कहा कि मैनपुरी से मुरादाबाद, सहारनपुर से संभल या गाजीपुर से गाजियाबाद सभी उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीटें जिसमे 75 कमल का फूल और 5 गठबंधन को मिलने जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि हम 370 प्लस कमल का फूल चार सो से अधिक एनडीए गठबंधन जीतने की बात कही। मुरादाबाद में मायावती के जनसभा में दिए गए बयान पिछले कई सालों से अल्पसंख्यक मुसलमानों के साथ भेदभाव हो रहा है कि जवाब में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा अब सपा बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश हो चुका है भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास की बात करती है तुष्टिकरण की राजनीति न की है और नही करेगी। 

मायावती ने जनसभा को संबोधित करते हुए यह भी कहा था जिन नीतियों के साथ कांग्रेस केंद्र में चल रही थी उन्हीं नीतियों पर भाजपा भी चल रही है इसके जवाब में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा भाजपा की नीतियों और कांग्रेस की नीतियों में जमीन आसमान का फर्क है कांग्रेस जो 60 साल में नहीं कर पाई वह भाजपा नहीं है 10 साल में करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि मैं मायावती जी पर टिप्पणी नहीं करना चाहता लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि सपा बसपा और कांग्रेस का खाता यूपी में खुलने वाला नहीं है।

हाल ही में सपा से लोकसभा प्रत्याशी रुचि वीरा ने भाजपा प्रत्याशी को भेड़िया कहकर संबोधित किया था इसके सवाल के जवाब में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुरादाबाद में कई तरह की फैक्ट्रियां लगी हुई है और उसमें कई तरह के समान का उत्पादन होता है।

समाजवादी पार्टी गुंडे माफियाओं दंगाइयों की फैक्ट्री है अगर आपको गुंडागर्दी करनी है तो समाजवादी पार्टी की सदस्यता ले लो सार्टिफेक मिल जाएगा। 0 उन्होंने कहा कि जनता ने तय कर लिया है कि कांग्रेस मुक्त भारत सपा बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश अबकी बार 400 पार 4 जून 4 बजे 4 सोमवार प्रचंड बहुमत की मोदी सरकार।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद : केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- भाजपा ने दूरगामी नीतियों का जारी किया घोषणा पत्र, अबकी बार 400 पार का संकल्प ले चुकी है जनता