गोंडा: सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पुल की रेलिंग पर लटकाया शव 

हत्या की वारदात से इलाके में मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

गोंडा: सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पुल की रेलिंग पर लटकाया शव 

अमृत विचार, गोंडा। वजीरगंज थाना क्षेत्र में ज्वेलरी की दुकान करने वाले एक सर्राफा कारोबारी की मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्यारों ने वारदात को अंजाम देने के बाद उसका शव चमदई नदी के पुल की रेलिंग पर लटका दिया और फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की छानबीन में जुट गई है। वहीं हत्या की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी है। मौके पर सर्राफा कारोबारी की बाइक खड़ी मिली है, जबकि शव के पास से एक तमंचा भी बरामद किया गया है। 

मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के बनकटवा गांव का रहने वाला संजय सोनी (36) वजीरगंज थाना क्षेत्र के तुर्काडीहा बाबा कुटी पर सर्राफा की दुकान करता था। यहीं पर उसने अपना आवास भी बना रखा था। सोमवार की शाम को दुकान बंद करने के बाद वह अपने पैतृक गांव बनकटवा जाने के लिए घर से निकला था। झिलाही वजीरगंज मार्ग पर स्थित चमदई नदी के पास अज्ञात बदमाशों ने संजय की गोली मारकर हत्या कर दी और उसका शव पुल की रेलिंग से लटका कर फरार हो गए। 

मंगलवार की सुबह राहगीरों ने पुल की रेलिंग पर सर्राफा कारोबारी का शव लटकता देख तो इलाके में हड़कंप मच गया। तत्काल इ‌सकी जानकारी कारोबारी के परिजनों को दी। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को रेलिंग से नीचे उतारा और पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौके पर क्षेत्राधिकारी भी पहुंचे और वारदात की जानकारी ली। मृतक संजय की बाइक पुल पर खड़ी मिली है जबकि उसी के बगल एक तमंचा भी पड़ा हुआ मिला है। पुलिस पूरे घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। थानाध्यक्ष अभय सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- बसपा की 5वीं लिस्ट जारी, 11 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान, मैनपुरी में डिंपल यादव के खिलाफ उतारा यादव चेहरा