शाहजहांपुर: दरोगा बोला, कारतूस तेरे मुंह में घुसेड़ दूंगा...वीडियो वायरल

शाहजहांपुर: दरोगा बोला, कारतूस तेरे मुंह में घुसेड़ दूंगा...वीडियो वायरल

शाहजहांपुर, अमृत विचार। पुवायां थाना क्षेत्र में दहेज हत्या के मामले में जांच करने वाले दरोगा ने मृतका के भाई से अभद्रता की। पीड़ित ने दरोगा से कारतूस का फोटो मांगा तो दरोगा ने कहा कि कारतूस तेरे मुंह में घुसेड़ दूं। इसका वीडियो वायरल हुआ है। 

बता दें कि पुवायां थाना क्षेत्र के गांव डूंडा निवासी सुधीर की पत्नी लक्ष्मी देवी का शव 12 अप्रैल की रात में घर के अंदर कुंडे से उसका शव लटका हुआ मिला था। मृतका का भाई रजनीश कुमार निवासी महुआ गुंदे जिला पीलीभीत ने जीजा समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। चर्चा है कि एक्स पर डाला गया वीडियो सुधीर के घर का बनाया हुआ है। जांच के दौरान सुधीर के घर एक डिब्बे में कारतूस बरामद हुए थे। 

वीडियो में दिख रहा है कि रजनीश ने पुलिस से कारतूस का फोटो मांगा तो दरोगा ने मना कर दिया। रजनीश व दरोगा में नोकझोंक होने लगी। दरोगा ने गुस्से में आकर रजनीश से कहा कि क्या कारतूस तुम्हारे मुंह में घुसेड़ दूं, क्या। इसका किसी ने वीडियो बनाकर एक्स पर डालकर दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसपी अशोक कुमार मीणा ने सीओ पुवायां पंकज कुमार पंत को जांच दी है।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: महिला मित्र ने शराब में मिलाया था जहर, पीकर विपिन की हुई थी मौत