संभल : गर्भपात से महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा....सीएमओ ने निजी अस्पताल को कराया सील

युवक की बिना मर्जी के ही अस्पताल के डॉक्टरों ने किया गर्भपात, हंगामा होने पर पहुंचीं

संभल : गर्भपात से महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा....सीएमओ ने निजी अस्पताल को कराया सील

संभल/रजपुरा/अमृत विचार। रजपुरा थाना क्षेत्र के गवां में स्थित निजी अस्पताल में युवक की बिना मर्जी के ही उसकी गर्भवती पत्नी का गर्भपात कर दिया गया। हालत बिगड़ने पर महिला की दूसरे अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। परिजनों ने शव अस्पताल पर ले जाकर हंगामा किया तो पुलिस भी पहुंच गई। सीएमओ और नोडल अधिकारी ने अस्पताल को सील कर दिया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

थाना क्षेत्र के गांव करकोरा निवासी गिर्राज की पत्नी मीना (35 वर्ष) ढाई महीने की गर्भवती की। पेट में दर्द होने पर मीना को गवां के निजी अस्पताल में दिखाया गया। आरोप है कि दो महिला और दो पुरुष डॉक्टरों ने बिना गिर्राज की मर्जी के ही रविवार को मीना का गर्भपात कर दिया। मीना की हालत बिगड़ी तो गिर्राज को जानकारी हुई। जिसके बाद मीना को घर भेज दिया गया। इस बीच गिर्राज ने अस्पताल के जिम्मेदारों से शिकायत की तो उसे डांट फटकार कर भगा दिया गया। गिर्राज ज्यादा हालत खराब होने पर मीना को दूसरे अस्पताल लेकर जा रहा था लेकिन ज्यादा खून बहने से मीना की रास्ते में ही मौत हो गई।

परिजन शव को लेकर अस्पताल पहुंचे और लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद सीएमओ डॉ.तरन्नुम रजा और नोडल अधिकारी डॉ.विरास यादव ने मौके पर पहुंचकर अस्पताल को सील कर दिया। इस मामले में गिर्राज ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें : संभल: स्पीड ब्रेकर पर गिरी बाइक, ट्रक के नीचे दबने की दहशत में युवक की मौत

ताजा समाचार