बदायूं: लेंटर डलवाने को उधार लिए 1.60 लाख रुपये, वापस मांगने पर किया हमला...रिपोर्ट दर्ज 

थाना मुजरिया क्षेत्र के गांव रसूला निवासी पीड़ित की तहरीर पर पिता-पुत्र पर रिपोर्ट दर्ज

बदायूं: लेंटर डलवाने को उधार लिए 1.60 लाख रुपये, वापस मांगने पर किया हमला...रिपोर्ट दर्ज 

बदायूं, अमृत विचार। पिता-पुत्र ने अपने घर का लेंटर डलवाने के लिए गांव के व्यक्ति से 1.60 लाख रुपये उधार लिए। वापस करने के लिए छह महीने का समय मांगा। निर्धारित समय पूरा होने पर रुपये वापस मांगे तो पिता-पुत्र ने धारदार हथियार से हमला करके युवक को घायल कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मुजरिया थाना क्षेत्र के गांव रसूला निवासी राम सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह अनुसूचित जाति से हैं। गांव निवासी विद्याराम पुत्र रुद्र और उनके बेटे नन्हें ने 15 मई 2021 को उनसे एक लाख 60 हजार रुपये उधार लिए थे। कहा था कि घर का लेंटर डालना है रुपयों की जरूरत पड़ रही है। छह महीने बाद रुपये वापस कर देंगे। निर्धारित समय निकलने के बाद राम सिंह ने रुपये वापस मांगे तो वह टालमटोल करने लगे।

जिसके बाद 2 अप्रैल को दोपहर लगभग चार बजे गांव निवासी भिखारी पुत्र झांझन और मुरारी के सामने उन्होंने अपने रुपये वापस मांगे। तो पिता-पुत्र ने धारदार हथियार से हमला कर दिया और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। राम सिंह घायल हो गए। रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ विश्वास के हनन, मारपीट, धमकाने, एससीएसटी एक्ट आदि के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढ़ें- बदायूं: कूटरचना करके करा लिया जमीन का बैनामा, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज