सुलतानपुर: अज्ञात वाहन की ठोकर से एक की मौत, दूसरा घायल

मृतक के शव को भेजा गया पोस्टमार्टम, जांच में जुटी पुलिस 

सुलतानपुर: अज्ञात वाहन की ठोकर से एक की मौत, दूसरा घायल

लंभुआ/सुलतानपुर, अमृत विचार। बाजार से घर जा रहें बाइक सवार दो दोस्तो को अज्ञात वाहन ने पीछे से ठोकर मार दी। ठोकर से घायल हुए दोनो दोस्तो में से एक ने मौक़े पर ही दम तोड दिया। वहीं दूसरे घायल को सीएचसी भेजा गया। जहां मौजूद चिकित्सको ने उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस मृतक युवक के शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के चौकिया निवासी  मुकेश कुमार (22) पुत्र हीरालाल गांव के ही रवि कुमार (21) पुत्र चेतू राम के साथ शुक्रवार देर शाम बाइक से लंभुआ बाजार से घर जा रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों चौकिया गांव के निकट चौबेपुर मोड़ के पास पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार मुकेश की घटना स्थल पर मौत हो गई।

वहीं दूसरे साथी को सीएचसी लंभुआ ले जाया गया। जहां मौजूद चिकित्सको ने प्रथमिक उपचार करते हुए गम्भीर अवस्था देखते हुए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।मृतक युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही घटना की ख़बर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है। कोतवाल अखंड देव मिश्रा ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही की जायेगी।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: कतर्नियाघाट जंगल में लगी आग फैली, वन अधिकारी मस्त