बदायूं: पति से कहासुनी के बाद महिला ने फांसी लगाकर दी जान, मायका पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

बदायूं: पति से कहासुनी के बाद महिला ने फांसी लगाकर दी जान, मायका पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

बदायूं, अमृत विचार। पति से विवाद के बाद एक महिला ने फांसी लगा ली। जिससे महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से परिवार में चीत्कार मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची। शव का पोस्टमार्टम कराया गया। 

जिला शाहजहांपुर के थाना निगोही क्षेत्र के गांव ऊनकला निवासी बहोरन लाल की बेटी मिथलेश (30) की शादी लगभग 10 साल पहले थाना उसावां क्षेत्र के गांव असधरमई निवासी गोविंद पुत्र हरपाल के साथ हुई थी। 

मायका पक्ष का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुरालीजन मिथलेश से अतिरिक्त दहेज में रुपये और ज्वैलरी मांगने लगे थे। कई बार प्रताड़ित किया। मिथलेश ने मायका पक्ष को सूचना दी। पिता ने क्षेत्र के संभ्रांत लोगों को अवगत कराकर पंचायत कराई थी। आरोप है कि इसके बाद भी ससुरालीजन नहीं माने। 

आरोप है कि शुक्रवार को मिथलेश की उनके पति गोविंद से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके चलते मिथलेश ने कमरे में पंखे पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों की सूचना पर मायका पक्ष पहुंचा। शव जमीन पर रखा था। मायका पक्ष ने मिथलेश को फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस तहरीर प्राप्त होने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।

ये भी पढे़ं- बदायूं: फंदे पर लटका मिला महिला का शव, मायका पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

 

ताजा समाचार

KKR vs MI: केकेआर ने मुंबई इंडियंस को 24 रन से हराया, सूर्यकुमार का अर्धशतक भी गया बेकार...प्लेऑफ में जाने की उम्मीद खत्म!
बरेली: शहर में 228 छोटे-29 बड़े नालों की होनी है सफाई, नहीं हो पाया टेंडर...दुर्गंध और मच्छरों से स्कूली बच्चे परेशान
बरेली: एसआर स्कूल को नोटिस, चयनित बच्चों को प्रवेश देने से किया था मना
लखनऊ: पीएम आवास योजना के तहत घर दिलाने के लिए आये फोन तो हो जायें सावधान, ठगी का हो सकते हैं शिकार
बरेली: गेहूं खरीद के लक्ष्य में पिछड़ने पर आरएफसी ने लगाई फटकार, सिर्फ 11.35 प्रतिशत हुई खरीद
चुनाव के प्रत्येक चरण के बाद मतदान प्रतिशत के आंकड़े समय पर जारी करना महत्वपूर्ण: निर्वाचन आयोग