बहराइच: ड्यूटी के दौरान उप निरीक्षक की तबीयत बिगड़ी, मौत

बहराइच: ड्यूटी के दौरान उप निरीक्षक की तबीयत बिगड़ी, मौत

बहराइच, अमृत विचार। कोतवाली देहात में तैनात उप निरीक्षक की शनिवार शाम को 4:00 बजे अचानक तबीयत खराब हो गई। जिस पर पुलिस कर्मी उसे मेडिकल कॉलेज ले गए। यहां इलाज के दौरान उप निरीक्षक की मौत हो गई।

अंबेडकर नगर जिले के थाना आलापुर अंतर्गत मसेहना मिर्जापुर गांव निवासी विनोद सिंह (55) पुत्र राजबहादुर सिंह पुलिस विभाग में उप निरीक्षक के पद पर तैनात थे उनकी ड्यूटी इस समय जिले के कोतवाली देहात में थी। शनिवार शाम को 4:00 बजे ड्यूटी के दौरान अचानक उप निरीक्षक की तबीयत खराब हो गई जिस पर साथी पुलिसकर्मी उन्हें मेडिकल कॉलेज से संबद्ध महर्षि बालार्क जिला चिकित्सालय ले गए।

यहां अस्पताल में तैनात डॉक्टर मनोज चौधरी ने इलाज शुरू की। लेकिन इलाज शुरू होने के कुछ देर में ही उप निरीक्षक की मौत हो गई। जिस पर कोतवाली में सूचना दी गई। कोतवाल देहात बृजेश कुमार मिश्रा भी टीम के साथ पहुंचे। उप निरीक्षक के गांव में परिवार के लोगों को सूचना दी गई । कोतवाल देहात ने बताया कि परिवार के लोग जिले के लिए रवाना हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार के लोगों को सौंप दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हरदोई: युवा उद्यमियों ने दिया मतदान का संदेश

ताजा समाचार

जूनियर हॉकी : भारतीय पुरुष टीम ने शूट आउट में जर्मनी को हराया, महिला टीम ने ऑरेंज रूड से ड्रॉ खेला
पीलीभीत: गन्ना कॉलेज के ऑपरेटर ने की अभद्रता, क्षुब्ध प्रभारी प्राचार्य ने दायित्व निभाने में जताई असमर्थता...उप प्रबंधक को भेजा पत्र
अयोध्या: कमीशन की रकम मांगने पर व्यक्ति को पीटा, हाथ की हड्डी टूटी, एक गिरफ्तार
बरेली: पुलिस और गौ तस्करों में मुठभेड़, तीन गिरफ्तार...तीन चकमा देकर फरार
Paresh Rawal Birthday : परेश रावल ने तीन दिन में ही छोड़ दी थी बैंक की नौकरी, जेबखर्च के लिए गर्लफ्रेंड से लेते थे पैसे
हल्द्वानी: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ अपने एक दिवसीय निजी दौरे पर विश्व प्रसिद्ध कैंची धाम मंदिर पहुंचे