वापसी पर खिलाड़ियों से मिल रहे समर्थन से सहज महसूस कर रहे हैं मोहम्मद आमिर, बाबर आजम को दिया श्रेय 

वापसी पर खिलाड़ियों से मिल रहे समर्थन से सहज महसूस कर रहे हैं मोहम्मद आमिर, बाबर आजम को दिया श्रेय 

रावलपिंडी। तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कहा कि वह चार साल बाद पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम में वापसी में सहज महसूस कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने श्रेय कप्तान बाबर आजम सहित सीनियर खिलाड़ियों को दिया। उन्होंने कहा कि सीनियर खिलाड़ी उन्हें फिर से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए मनोबल बढ़ा रहे हैं। 

आमिर ने 2020 के अंत में सभी तरह के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वह पूर्व कोच मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस के रवैये से खुश नहीं थे लेकिन उन्होंने मौजूदा बोर्ड के अधिकारियों और प्रबंधन के जोर देने पर राष्ट्रीय टीम में फिर से वापसी की है। शनिवार की रात न्यूजीलैंड पर जीत के दौरान आमिर ने दो विकेट चटकाये। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने संन्यास लिया था, उसकी तुलना में वह अब ज्यादा फिट और ऊर्जावान महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं खुश हूं कि जिस तरह से खिलाड़ियों ने वापसी में मेरा समर्थन किया है क्योंकि मेरे ऊपर काफी दबाव था। 

 शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में पाकिस्तान की बड़ी जीत के बाद उन्होंने कहा,‘जब आप अपने देश के लिए खेल रहे होते तो आप उस अहसास को बयां नहीं कर सकते। निश्चित रूप से दबाव था क्योंकि मैं चार साल के बाद वापसी कर रहा था। लेकिन श्रेय खिलाड़ियों, शाहीन और बाबर को जाता है जिन्होंने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया। 

ये भी पढ़ें : PAK vs NZ : पाकिस्तान को लगा झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हुए आजम खान...जानिए क्यों?