Farrukhabad: ब्यूटीपार्लर के रुपये न देने पर बारातियों और जनातियों में जमकर चले लाठी-डंडे...पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर आई

फर्रुखाबाद में ब्यूटीपार्लर के रुपये नहीं देने पर बारातियों और जनातियों में जमकर लाठी डंडे चले

Farrukhabad: ब्यूटीपार्लर के रुपये न देने पर बारातियों और जनातियों में जमकर चले लाठी-डंडे...पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर आई

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। कंपिल थानाक्षेत्र में आई बारात में ब्यूटीपार्लर के रुपये नहीं देने पर बरातियों और जनातियों में जमकर लाठी-डंडे चले। पथराव होने से कई गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई।

जनपद एटा थाना बागवाला के गांव नरौरी निवासी रूपलाल के पुत्र विकास  का विवाह थाना कंपिल क्षेत्र के गांव दारापुर निवासी जगदीश की पुत्री मोहिनी के साथ तय हुआ था। रविवार देर रात बारात युवती के गांव आयी। द्वारचार कार्यक्रम के बाद जयमाला की तैयारी होने लगी। 

आरोप है कि वर पक्ष ने ब्यूटी पार्लर के रुपए देने से इनकार कर दिया। जिससे वधू पक्ष के लोग भड़क गए और गाली गलौज करने लगे। मामला बढ़ने पर दोनों पक्ष आमने सामने हो गए जमकर लाठी डंडे ईंट पत्थर चले। वधू पक्ष ने बारात में आयी गाड़ियां तोड़ दी। 

वर पक्ष के लोगों ने घटना की सूचना 112 न पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी दोनों पक्षों में मारपीट होती रही। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आयी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। समाचार लिखे जाने तक बराती व जनाती थाने में बैठे हुए हैं। दुल्हन सजी हुई सात फेरों के इंतजार में बैठी हुई है।

ये भी पढ़ें- Farrukhabad Murder: शराबी पति ने मायके में सो रही पत्नी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट...आरोपी गिरफ्तार