मुश्किल में फंसी तमन्ना भाटिया, महाराष्ट्र साइबर सेल ने किया तलब...IPL की अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़ा है मामला

मुश्किल में फंसी तमन्ना भाटिया, महाराष्ट्र साइबर सेल ने किया तलब...IPL की अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़ा है मामला

मुंबई। महाराष्ट्र पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ ने महादेव ऑनलाइन गेमिंग और सट्टेबाजी एप्लिकेशन के एक सहायक ऐप पर आईपीएल 2023 मैच देखने के कथित प्रचार करने के संबंध में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को समन किया है। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। साइबर सेल के मुताबिक इस मामले में तमन्ना का बयान रिकॉर्ड किया जाएगा। एक्ट्रेस से पूछा जाएगा कि उन्हें फेयरप्ले के लिए किसने संपर्क किया था और इसके लिए उन्हें कितने पैसे मिले।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री तमन्ना को 29 अप्रैल को साइबर प्रकोष्ठ के अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। उन्होंने बताया कि फेयरप्ले सट्टेबाजी ऐप पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच को देखने के लिए किए गए प्रचार के संबंध में तमन्ना भाटिया को तलब किया गया है।

अधिकारियों ने इस संबंध में दर्ज कराई गई एक शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि साल 2023 में फेयरप्ले सट्टेबाजी ऐप पर कुछ आईपीएल मैचों का अवैध रूप से प्रसारण किया गया था। एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज कराने के लिए अभिनेत्री को बुलाया गया है।

उन्होंने बताया कि साइबर प्रकोष्ठ ने पहले ही इस मामले में गायक बादशाह के, अभिनेता संजय दत्त और जैकलीन फर्नांडीज के प्रबंधकों के बयान दर्ज किए हैं। महादेव ऐप कथित अवैध लेनदेन और सट्टेबाजी को लेकर विभिन्न जांच एजेंसियों की जांच के दायरे में है। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया फिल्म 'बाहुबली' और नेटफ्लिक्स के कार्यक्रम 'लस्ट स्टोरीज 2' के लिए प्रसिद्ध हैं।

ये भी पढ़ें : 'मैं हूं साथ तेरे' सीरियल में दिखाई देंगे बरेली के मयंक वर्मा, खलनायक की भूमिका में आएंगे नजर