हल्द्वानी: सड़क हादसे में फॉरेंसिक एक्सपर्ट के बेटे की मौत

हल्द्वानी: सड़क हादसे में फॉरेंसिक एक्सपर्ट के बेटे की मौत

हल्द्वानी, अमृत विचार। करीब एक सप्ताह पूर्व फॉरेंसिक एक्सपर्ट दयाल शरण शर्मा के बेटे धीरज शरण का एसटीएच के पास एक्सीडेंट हो गया था। घायल का एम्स में उपचार चल रहा था, जहां 24 अप्रैल को उसकी मौत हो गई। 

WhatsApp Image 2024-04-25 at 19.25.08_2e269360

रुद्रपुर स्थित फॉरेंसिक साइंस विभाग के संयुक्त निदेशक दयाल शरण शर्मा का बेटा धीरज शरण (24) गुड़गांव से एलएलएम कर रहा था। पढ़ाई के साथ ही वह पीसीएस जे की भी तैयारी कर रहा था। वह कुछ दिन पहले अपने घर बिठौरिया नंबर एक चौफला चौराहा हल्द्वानी आया था। बीती16 अप्रैल को वह अपनी बाइक से डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय अस्पताल के पास से अपने घर की ओर जा रहे थे।

रास्ते में उसकी बाइक के आगे ई-रिक्शा चल रहा था। ई-रिक्शा ने अचानक से ब्रेक मार दिया। इससे धीरज की बाइक असंतुलित हो गई और वह सड़क पर ही गिर गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही परिजनों ने उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया वहां से उसे दिल्ली एम्स भर्ती कराया गया। जहां 24 अप्रैल को उपचार के दौरान उसका निधन हो गया। दयाल शरण शर्मा के दो पुत्र और एक पुत्री है। भाई ओएनजीसी (ऑयल एंड नेचुरल गैस लिमिटेड) में बतौर इंजीनियर कार्यरत है। वह अभी गुड़गांव में तैनात है। धीरज की बहन जज है।