हरदोई: गर्भवती की मौत पर उठे सवाल तो टड़ियावां पुलिस ने शव को कराया पोस्टमार्टम, जानें पूरा मामला

हरदोई: गर्भवती की मौत पर उठे सवाल तो टड़ियावां पुलिस ने शव को कराया पोस्टमार्टम, जानें पूरा मामला

हरदोई। पति के साथ दिल्ली में रह रही उसकी गर्भवती पत्नी की अचानक तबियत बिगड़ गई, उसे वहां के एक निजी हास्पिटल में ले जाया गया, जहां उसकी अगले दिन मौत हो गई। उसका शव गांव लाया गया। उसे लेकर तमाम तरह के सवाल उठाए जा रहे थे। उन सवालों का जवाब देने के लिए पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है।

बताया गया है कि मल्लावां कोतवाली के मुन्ना की 26 वर्षीय पुत्री शबनम की शादी साल 2019 मार्च में टड़ियावां थाने के पीलवानखेड़ा निवासी सलमान पुत्र समी अहमद के साथ हुई थी। सलमान दिल्ली में काम करता है, शबनम भी उसी के साथ वहीं रह रही थी। शबनम गर्भवती थी, जैसा कि बताया गया है कि सोमवार को अचानक उसकी तबियत बिगड़ गई। आनन-फानन में उसे एक निजी हास्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां अगले दिन मंगलवार को उसकी मौत हो गई। 

उसके बाद शबनम का पति उसका शव लेकर गांव पहुंचा। शव पूरी तरह से काला पड़ चुका था, जिसे देख कर लोग तरह-तरह के सवाल करने लगे। शबनम के चाचा शौकत अली पुत्र नत्थू ने पुलिस को तहरीर देते हुए उसके शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की। पुलिस का कहना है कि शव को कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया गया है,उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही उठ रहे सवालों का जवाब दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:-अखिलेश यादव ने की मांग- कोविशील्ड मामले की हो उच्च स्तरीय न्यायिक जांच, जिम्मेदार लोगों पर चले मुकदमा