अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने जनता से किया संवाद, कहा-देश को समृद्ध और गौरवशाली बनाने को शत प्रतिशत मतदान जरूरी

अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने जनता से किया संवाद, कहा-देश को समृद्ध और गौरवशाली बनाने को शत प्रतिशत मतदान जरूरी

गोंडा, अमृत विचार। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने शनिवार को धानेपुर बाजार में किसान मोर्चा की तरफ से आयोजित अन्नदाता सम्मेलन में पार्टी के कार्यकर्ताओं और जनता को वोट का महत्व समझाया। कामेश्वर सिंह ने कहा कि देश को समृद्ध व गौरवशाली बनाने के लिए देश की जनता को शत प्रतिशत मतदान करना जरूरी है। उन्होंने कहा कि अगर मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो निश्चित तौर पर भारत विश्व का नेतृत्व करेगा। 

भाजपा किसान मोर्चा की तरफ से शनिवार को धानेपुर बाजार में अन्नदाता सम्मेलन कि आयोजन किया गया‌।‌ एक निजी लॉन में आयोजित इस सम्मेलन के मुख्य अतिथि किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह रहे। मेहनौन से भाजपा विधायक विनय कुमार द्विवेदी व किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष विद्या भूषण द्विवेदी ने प्रदेश अध्यक्ष का माला पहनाकर स्वागत किया। अन्नदाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि कामेश्वर सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने उज्ज्वला गैस, मुफ़्त राशन, आवास, किसान सम्मान निधि, आयुष्यमान कार्ड जैसी महत्वपूर्ण योजनाओं का लाभ प्रत्येक किसान व गरीब परिवार तक पहुंचाने का काम किया है।

उन्होंने कहा की देश के हर नागरिक की जिम्मेदारी है की भारत को फिर विश्व गुरु बनाने व पूर्ण रूप से भारत को विकसित बनाने के लिए मतदान जरूर करें और लोगों को भी जागरूक बनाएं। सम्मेलन में भाजपा जिलाध्यक्ष अमर किशोर कश्यप, विधायक विनय कुमार द्विवेदी, नगर पंचायत खरगूपुर चेयरमैन राजीव रस्तोगी, मनकापुर चेयरमैन दुर्गेश सोनी, धानेपुर चेयरमैन प्रतिनिधि मंशाराम वर्मा,किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष विद्या भूषण द्विवेदी, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि शेषराम बारी, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष विद्या भूषण द्विवेदी, सांसद प्रतिनिधि राजेश सिंह, रमाशंकर मिश्र, अपना दल महिला मोर्चा की दिशा वर्मा, सहित दर्जनों पदाधिकारी, क्षेत्रीय कार्यकर्ता व क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

चारागाह नहीं है गोंडा लोकसभा :विनय द्विवेदी
धानेपुर में आयोजित अन्नदाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मेहनौन विधायक विनय कुमार द्विवेदी ने कहा की गोंडा लोकसभा कोई चारागाह नही है जहां चाहे जो आये और किसानों और गरीबों को सफाचट कर चला जाए।  उन्होंने कहा कि जैसे हम अपनी अपनी फसलों की रखवाली करते हैं उसी तरह भाजपा के सांसद प्रत्याशी को आशीर्वाद देकर लोकसभा भेज कर रखवाली करनी है और बाहरी लोगों को खदेड़ना है।

ये भी पढ़ें -कांग्रेस से उम्मीदवार सुचारिता मोहंती ने छोड़ा मैदान, पार्टी को लौटाया टिकट, जानिए क्या है वजह

ताजा समाचार

स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, सीएम आवास से बाहर निकाले जाते हुए दिखीं
मुरादाबाद : बुध बाजार के सौदर्यीकरण में कार्यदायी संस्था की लापरवाही से व्यापारियों में नाराजगी
कैसरगंज की लड़ाई ब्राह्मण बनाम ठाकुर पर आई, अभद्र टिप्पणी पर करन भूषण सिंह ने दी सफाई, जानें पूरा मामला
रामपुर : जिला अस्पताल के टीबी वार्ड की पुरानी इमारत में लगी आग, मची अफरा-तफरी
मुरादाबाद : 22.55 करोड़ से मुरादाबाद में बन रही मंडलीय खाद्य प्रयोगशाला, जल्द हो सकेगी जांच
जलवायु परिवर्तन से मस्तिष्क संबंधी समस्याओं से पीड़ित लोगों पर असर पड़ने की आशंका, शोध में यह बात आई सामने