Met Gala 2024, मेट गाला में छाया आलिया भट्ट-ईशा अंबानी का गॉर्जियस लुक, जूलरी पर टिकी फैंस की निगाहें

Met Gala 2024, मेट गाला में छाया आलिया भट्ट-ईशा अंबानी का गॉर्जियस लुक, जूलरी पर टिकी फैंस की निगाहें

नई दिल्ली। मेट गाला 2024 में आलिया भट्ट और ईशा अंबानी ने अपने गॉर्जियस लुक से हर किसी को इंप्रेस कर दिया है। ईशा इवेंट में वो गोल्डन शिमरी साड़ी गाउन में नजर आईं। तो वहीं आलिया लाइट ग्रीन साड़ी में नजर आईं।

Preview

Preview

ईशा अंबानी के गाउन को फूलों, तितलियों और ड्रेगनफ्लाई से सजाया गया। मेट गाला में ईशा अंबानी के गॉर्जियस लुक पर फैंस दिल हार बैठे हैं। अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने ईशा अंबानी की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

Preview

Preview

ईशा अंबानी के गॉर्जियस इंडोवेस्टर्न साड़ी गाउन के साथ उनकी जूलरी भी कमाल की है। उन्होंने गॉर्जियस गाउन संग चोकर स्टाइल नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स टीमअप किए।  ईशा के फ्लोरल डिजाइन हाथ-फूल उनके लुक में चार्म एड कर रहे हैं। जितनी खूबसूरत ईशानी की ड्रेस है, उतनी ही दिलकश उनकी जूलरी भी है।

Preview

वहीं आलिया मेट गाला रेड कार्पेट पर सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई शानदार साड़ी पहनकर पहुंचीं। अभिनेत्री का ये लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। उनके लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। 

Preview

आलिया साड़ी में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। उन्होंने हल्के हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है। उन्होंने साड़ी का लंबा पल्लू रखा है, जो उनके पूरे लुक में चार चांद लगा रहा है। 

Preview

Preview

आलिय भट्ट रेड कार्पेट पर कई पोज देती हुई नजर आईं। उन्होंने बालों का सुंदर बन बनाया। इसके साथ ही मांग टीका और ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का ये लुक खूब छाया हुआ है। 

Preview

Preview

आलिया ने कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं। अच्छा महसूस कर रही हूं। महीनों की तैयारी, ढेर सारी बातचीत और सब कुछ इसी एक पल में तैयार हो जाता है। यह सब बहुत खास है। यह मेट में मेरा दूसरा मौका है, लेकिन साड़ी पहनने का यह मेरा पहला मौका है।'

ये भी पढ़ें : Mouni Roy Photos : मौनी रॉय ने ब्लैक ड्रेस में कराया फोटोशूट, कातिल आदाओं पर फिदा हुए फैंस