झांसी: दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख  

झांसी: दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख  

झांसी, अमृत विचार। देश भर में तेज से बढ़ रहे तापमान के बीच उत्तर प्रदेश में झांसी स्थित सीपरी बाजार में बुधवार दोपहर के समय एक दुकान में लगी भीषण आग में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। सीपरी बाजार स्थित एक दुकान कोहली जनरल स्टोर में यह आग लगी। बताया जा रहा है कि दुकान में एसी कंप्रेशर के फटने से आग लग गयी। आग लगने के बाद तुरंत भी दमकमविभाग और पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी। 

सूचना मिलने के बाद जब तक दमकल की गाडियां मौके पर पहुंची तब तक इस भीषण आग ने 10 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। खबर लिखे जाने तक दमकलकर्मी आग बुझाने के प्रयास में जुटे थे। इस बीच प्रशासनिक अमला भी मौके पर मौजूद है।

झांसी में आज मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ का दौरा है। योगी आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ़ मोहन यादव का शहर में रोड शो है। शहर के संकुचित इलाके से गुजरने वाले इस रोड शो की तैयारियों को लेकर प्रशासन वैसे ही जद्दोजहद कर रहा था। ठीक इसी बीच सीपरी बाजार थानाक्षेत्र में लगी इस आग के कारण प्रशासन की परेशानी और बढ गयी। आनन फानन में आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। 

ये भी पढ़ें -लखनऊ: 41 केन्द्रों पर आयोजित हुई कॉमन यूनिवर्सिटी इंट्रेस टेस्ट (सीयूईटी) की परीक्षा

ताजा समाचार

इंस्टाग्राम पर दो किशारियों के बीच चढ़ा प्यार का परवान...खाई जीने-मरने की कसम, Bihar से आ पहुंची Unnao, फिर हुआ ये
रायबरेली: ईंट भट्ठे के अंदर गिरा श्रमिक, जलकर मौत
बहराइच: पुलिस अधीक्षक को जिले से हटाने की मांग को लेकर भाकियू ने कलेक्ट्रेट में शुरू किया अनिश्चित कालीन धरना, जानें वजह
विवियन रिचर्ड्स ने टीम इंडिया से कहा- अगर वेस्टइंडीज टी20 विश्व कप में पहले बाहर हो जाती है तो मैं तुम्हारे साथ हूं 
लोकसभा का सत्र सोमवार से, महताब को प्रोटेम स्पीकर नियुक्त किए जाने पर सदन में शोरगुल के आसार
UP: पत्नी और विभाग को दिया धोखा...महिला सिपाही से आशिकी ले डूबी, अर्श से फर्श पर पहुंचे कृपाशंकर, CO से बने सिपाही