Lok Sabha Election 2024: जालौन में सीएम योगी बोले- रामभक्तों व राम विरोधियों के बीच लोकसभा चुनाव हो रहा...फिर बनेगी मोदी सरकार

जालौन में सीएम योगी ने विपक्षी पार्टी पर निशाना साधा

Lok Sabha Election 2024: जालौन में सीएम योगी बोले- रामभक्तों व राम विरोधियों के बीच लोकसभा चुनाव हो रहा...फिर बनेगी मोदी सरकार

जालौन, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव में अबकी बार 400 के पार के लक्ष्य को पूरा करने के लिए भाजपा के दिग्गज जहां पूरी ताकत के साथ जुटे हुए है। वहीं, बुधवार को जिला मुख्यालय स्थित जीआईसी उरई के मैदान में जालौन-गरौठा व भोगनीपुर सुरक्षित लोकसभा सीट से प्रत्याशी व सांसद भानुप्रताप वर्मा के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी पर जमकर हमला बोला। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस व सपा ने दलित और पिछड़ों के हकों पर डकैती डालने का काम किया है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि आज आतंकवाद, नक्सलवाद का अंत हो गया है। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड के प्रवेश द्वार जालौन के कालपी नगर का कागज उद्योग देश में अपना परचम लहरा रहा है, जिसके और विकास की योजना बनाई जा रही है। 

कालपी सपा और बसपा ने बुंदेलखंड को माफियाओं के हवाले कर दिया, सपा के शासन काल में गुंडे अपने मन माफिक जमीन, प्लॉट व मकान चुन कर कब्जा कर लेते थे। वही गुंडे माफिया आज गले में तख्तियां लटकाकर थाने पहुंचकर जान की भीख मांग रहे है, बुंदेलखंड  का नौजवान बेरोजगारी की वजह पलायन कर रहा था। उसे अब स्थानीय स्तर पर काम मिल रहा है, बुंदेलखंड के लोगों को अब पलायन नहीं करना पड़ेगा।

जिन्हें रोजगार देने का काम नरेंद्र मोदी की सरकार करेगी, मोदी की सरकार में पिछले दस वर्ष में गांव,गरीब हित  किसान, और नौजवानों के  हित में  कई विकास शील योजनाएं संचालित की गई है, इसी लिए देश की जनता बार बार नरेन्द्र मोदी को  प्रधान मंत्री चुन रही है। 

उन्होंने कहा कि यह चुनाव रामभक्तों और राम विरोधियों के बीच में हो रहा है। ई डी गठबंधन को न तो व्यापारी की चिंता है न किसानों की  उन्हें तो अपने परिवार की चिंता है। अयोध्या में रामभक्तों पर गोली चली तब केन्द्र में कांग्रेस की सरकार थी और प्रदेश में सपा की सरकार थी, जिसे देश वासी कभी भूल नहीं पाएंगे।

उन्होंने कहा कि मोदी के रहते हुए पाकिस्तान आंख उठाकर नहीं देख पा रहा है, जो पाकिस्तान कांग्रेस के शासन काल में कश्मीर मांगता था अब मोदी की सरकार में रहम की भीख मांग रहा है,मोदी सरकार भारत की 80 करोड़ जनता को फ्री  राशन दे रही है , पिछले दस सालो में २५ करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर आ गए है, जबकि पाकिस्तान की कुल आबादी महज २३ या २४ करोड़ है,फिर भी पाकिस्तान के लोग एक एक किलो आटा के लिए छीना झपटी कर रहे है। 

आज लोगों परिवर्तन देखने को मिल रहा है मोदी सरकार ने बुंदेलखंड के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है।अंत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उपस्थित जनता का आवाहन किया कि जालौन-गरौठा व भोगनीपुर सुरक्षित लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी भानुप्रताप वर्मा को वोट देकर विजयी बनाये जिससे 400 पार का नारा साकार हो सके और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार  देश का प्रधानमंत्री बनाया जाये। 

जनसभा की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष उर्विजा दीक्षित ने की। इस मौके पर माधौगढ़ विधायक मूलचंद निरंजन, पूर्व नगर पालिकाध्यक्ष उरई विजय चौधरी, सदर विधायक गौरीशंकर वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष घनश्याम अनुरागी,  जलाऊं डिस्ट्रिक्ट बैंक अध्यक्ष ब्रजभूषण सिंह मुन्नू, संजय अवार्ड, संजीव गुर्जर, सपन प्रताप सिंह, ऋषभ सिंह, पप्पू भैया गंधर्व पूरी, अशोक कुमार राठौर, मनोज यादव सहित हजारों लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: रिश्ते में लगने वाले भाई ने किशोरी को बनाया हवस का शिकार, पीड़िता ने अपने पिता की भूमिका पर उठाए सवाल