पुलिस बनकर बदमाशों ने स्टांप विक्रेता से 78 हजार ठगे, फुटेज में हुए कैद

पुलिस बनकर बदमाशों ने स्टांप विक्रेता से 78 हजार ठगे, फुटेज में हुए कैद

शाहजहांपुर,अमृत विचार: चौक कोतवाली क्षेत्र में दो बदमाशों ने खुद को पुलिस बताकर स्टाम्प विक्रेता की बाइक रोक ली। दोनों बदमाश बैग की तलाशी लेने लगे और 78 हजार रुपये निकालकर कन्नौजिया तिराहे की तरफ भाग गए। पीड़ित स्टाम्प विक्रेता ने थाने पर तहरीर दी है। पुलिस ने आस-पास दुकानों के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। दोनों बदमाश कैमरे दिखायी दे रहे हैं। पुलिस उनकी पहचान कराने का प्रयास कर रही है।

चौक कोतवाली के मोहल्ला सिंजई निवासी रामआसरे सिंह ने बताया कि कचहरी परिसर में स्टाम्प विक्रेता है। वह रोजाना की तरह बैग में स्टाम्प, मोहर, एक लाख छह हजार रुपये आदि सामान रख लिया। वह सुबह दस बजे बैंक में एक लाख रुपये जमा करने के लिए स्कूटी से जा रहे थे। उन्होंने स्कूटी के हैंडिल के पास बैग रख लिया। 

पीछे से बाइक पर आ रहे दो बदमाशों ने खन्ना पैथालाजी के सामने स्टाम्प विक्रेता की स्कूटी रोक ली और कहा कि वह पुलिस हैं। दोनों बदमाशों ने स्टाम्प विक्रेता से कहा कि बैग की तलाशी लेनी है क्योंकि बैग में संदिग्ध वस्तु है। दोनों बदमाशों ने बैग खोला और 78 हजार रुपये की गड्डी निकालकर जेब में रख ली। बदमाश बाइक से कनौजिया तिराहे की तरफ भाग गए। 

बदमाशों की बाइक में नंबर प्लेट नहीं लगी थी। स्टाम्प विक्रेता ने घर पर जाकर परिवार वालों को जानकारी दी। वह दोपहर बाद परिवार वालों के साथ चौक कोतवाली गए। उन्होंने प्रभारी निरीक्षक राजीव तोमर को बताया कि वह बैंक में रुपये जमा करने जा रहे थे। दो बदमाशों ने अपने आप को पुलिस कर्मचारी बताकर स्कूटी रोक ली और बैग में से 78 हजार रुपये निकालकर जेब में रखकर बाइक से भाग गए। 

उन्होंने कहा कि सामने आने पर वह बदमाशों को पहचान लेंगे। बदमाश 500 रुपये के 156 नोट कुल 78 हजार ले गए है। प्रभारी निरीक्षक राजीव तोमर मौके पर गए और आस-पास के लोगों से जानकारी की। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले और फुटेज को ले लिया। बाइक चला रहा बदमाश हेलमेट और पीछे बैठे बदमाश कैप लगाए था। प्रभारी निरीक्षक राजीव तोमर ने बताया कि दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस टीमें बदमाशों की तलाश कर रही है। 

स्टाम्प विक्रेता से दो बदमाशों ने खुद को पुलिस कर्मचारी बताकर 78 हजार रुपये की ठगी की है। सीसीटीवी कैमरे में दोनों बदमाश आ गए हैं। बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम का गठन किया गया है-सौम्या पांडेय, सीओ सिटी

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: बिजली विभाग के लाइनमैन ने भाजपा नेता को पीटा, फाड़े कपड़े