अयोध्या: लूटपाट के बाद व्यापारी की हत्या, पुलिस के छूटे पसीने, टकसरा गांव में हुई वारदात

अयोध्या: लूटपाट के बाद व्यापारी की हत्या, पुलिस के छूटे पसीने, टकसरा गांव में हुई वारदात

मिल्कीपुर/अयोध्या, अमृत विचार। इनायत नगर थाना क्षेत्र के ग्राम बसावां के बगल गांव टकसरा निवासी एक अधेड़ उम्र के व्यवसाई की हत्या कर दी गई। बताया गया कि हत्यारों ने उसके दुकान में लूटपाट भी की है। सूचना मिलते ही मिल्कीपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी एवं इंस्पेक्टर इनायत नगर मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। 

बताया गया कि इनायत नगर थाना क्षेत्र के ग्राम टकसरा निवासी छेदीलाल चौरसिया (58) पुत्र राम प्रताप ग्राम बसावां में शाहगंज- प्रभात नगर मार्ग के किनारे मकान बनवाकर अशोक डीजे के नाम से दुकान चलाते थे। बुधवार की रात बदमाश दुकान के पीछे से बाउंड्री वॉल कूदकर दुकान के कमरे में घुसे तथा दुकान के अंदर सो रहे दुकानदार छेदीलाल चौरसिया की धारदार हथियार से हत्या कर दी। 

छेदीलाल का शव कमरे के अंदर पड़ा था। शव को देखने से पता चला कि हमलावरों ने उनके सिर पर बायीं तरफ दो गंभीर प्रहार किया है, सिर पर दो काफी बड़ी घाव है। इसके अलावा बाईं तरफ कान के पास भी प्रहार किया गया है। दाहिनी तरफ गाल में भी कटे का निशान है। 

3

घटना की जानकारी सुबह जब उनका बेटा जगदीश चौरसिया दुकान पर पहुंचा तब हुई। जगदीश ने बताया कि हमलावरों ने उनके पिता की हत्या करने के साथ ही उसकी दुकान का काफी सामान डीजे में प्रयुक्त होने वाला कई जोड़ी एसआरपी और मिक्सर मशीन उठा ले गए हैं। इसकी लागत तकरीबन 12 से 15 लाख रुपए होगी। बेटा जगदीश चौरसिया बृहस्पतिवार सुबह जब दुकान पर पहुंचा तो यह नजारा देखकर अवाक रह गया। फिर उसके द्वारा इनायत नगर पुलिस को वारदात की सूचना दी गई। 

सूचना मिलते ही मौके पर मिल्कीपुर सीओ सुनील कुमार सिंह एवं इनायत नगर इंस्पेक्टर संदीप कुमार सिंह दल-बल सहित पहुंच गए और घटना की छानबीन करना शुरू कर दिया। बताया गया कि मौके पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण भी पहुंच कर मौका मुआयना किया और अधीनस्थों को टीम गठित कर जल्दी से जल्दी मामले के खुलासे का निर्देश दिया है। हालांकि अभी तहरीर नहीं दर्ज हुई है। फिलहाल इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें:-प्रतापगढ़: राजा भइया की दरियादिली या सपा से नजदीकी!, सपा प्रत्याशी के पिता के खिलाफ दर्ज कराये मुकदमे को वापस लेंगे कुंडा विधायक