लखनऊ : मिस्त्री की पिटाई के मामले सपा के पूर्व विधायक पर मुकदमा दर्ज

सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज वायरल होने पर गोमतीनगर पुलिस ने की कार्रवाई

लखनऊ : मिस्त्री की पिटाई के मामले सपा के पूर्व विधायक पर मुकदमा दर्ज

पूर्व विधायक समेत गनर और ड्राइवर के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर

अमृत विचार, लखनऊ। गोमतीनगर थाना अंतर्गत विश्वासखंड में देवरिया जनपद से सपा के पूर्व विधायक आशुतोष उपाध्याय उर्फ बबलू और उनके गनर व ड्राइवर के खिलाफ एक मिस्त्री की पिटाई करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बेतरतीब ढंग गाड़ी खड़ी किए जाने को लेकर सपा विधायक का झगड़ा पड़ोस में रहने वाले मिस्त्री से हुआ था। इसके बाद पूर्व विधायक और उनके गनर ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर मिस्त्री की पिटाई की थी। हालांकि, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गोमतीनगर पुलिस ने कार्रवाई की है।  

अम्बेडकरनगर जनपद निवासी गैराज मिस्त्री  लालजी उर्फ लालू विश्वास खंड -2 में रहते हैं। लिखित शिकायत में मिस्त्री ने बताया कि उनके पड़ोस में पूर्व विधायक आशुतोष उपाध्याय रहते हैं। मंगलवार दोपहर वह गैराज के बाहर खड़ा था।

इसी दौरान आशुतोष के घर के बाहर खड़े लोगों ने गलत गाड़ी खड़ी करने को लेकर टोका। इसको लेकर विवाद हुआ तो उन लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। पूर्व विधायक ने भी उसे डंडे से पीटा। वह बचने के लिये भागा तो उसे पकड़ने के बाद फिर पीटा गया। उसने घटना के तुरन्त बाद ही पुलिस कन्ट्रोल रूम को सूचना दे दी थी। इस पर हमलावर भाग निकले थे। उसने मेडिकल परीक्षण कराया। इसके बाद गोमती नगर थाने में बुधवार शाम को मुकदमा दर्ज कराया।