बाराबंकी पहुंचे पीएम मोदी, अखिलेश पर कसा तंज, कहा- समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया...बस आंसू नहीं निकले

बाराबंकी पहुंचे पीएम मोदी, अखिलेश पर कसा तंज, कहा- समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया...बस आंसू नहीं निकले

लखनऊ/ बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "कांग्रेस के एक नेता ने कह दिया रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे। ये सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया...बस आंसू नहीं निकले। लेकिन दिल के सारे अरमा बह गए।"

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा, "जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है ये INDI गठबंधन वाले ताश के पत्तों की तरह बिखरना शुरू हो गया है। यहां जो बबुआ जी हैं। बबुआ जी मतलब हमारे समाजवादी शहजादे उन्होंने अब एक नई बुआ की शरण ली है। ये बुआ है बंगाल में....बंगाल वाली बुआ ने INDI गठबंधन को कह दिया है कि मैं आपको बाहर से समर्थन करूंगा।

INDI गठबंधन की एक और पार्टी ने दूसरी पार्टी को कह दिया है कि खबरदार अगर आपने हमारे खिलाफ पंजाब में  बोला....प्रधानमंत्री पद को लेकर भी सब के सब मुंगेरीलाल को पीछे छोड़ रहे हैं।" वहीं योगी आदित्यनाथ ने कहा, "देश में 4 चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं, 3 चरणों के चुनाव अभी होने बाकी हैं लेकिन पहली बार ऐसा हो रहा है कि उत्तर-दक्षिण, पूर्व-पश्चिम चारों ओर पूरे देश की जनता अभी से इस बात को लेकर आश्वस्त है कि 'जीतेंगे तो मोदी ही'।"

यह भी पढ़ें:-केशव मौर्य ने किया विपक्ष पर प्रहार, कहा- राहुल गांधी रायबरेली में भारी अंतर से हार रहे हैं