Fatehpur: तेज रफ्तार कार ने किसान को रौंदा; आधा किलोमीटर तक घसीटा, आरोपी ड्राइवर फरार, ग्रामीणों ने सड़क की जाम

Fatehpur: तेज रफ्तार कार ने किसान को रौंदा; आधा किलोमीटर तक घसीटा, आरोपी ड्राइवर फरार, ग्रामीणों ने सड़क की जाम

फतेहपुर, अमृत विचार। बेटों को खाना देने जा रहे साइकिल सवार किसान को तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी चालक ने जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर लगने से साइकिल के साथ किसान गाड़ी के नीचे फंस गया और चालक करीब आधा किमी तक किसान को घसीटते हुए ले गया। जिससे किसान की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने ग्रामीणों के साथ सड़क मार्ग को जाम कर दिया। पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जाम खुलवाया।

ललौली थाना क्षेत्र के महाखेड़ा गांव के रहने वाले किसान शिवकुमार उर्फ पुतु शर्मा (50) के दो पुत्र शिव मूरत व पप्पू राजा ढाबा के सामने गाड़ी बनाने का काम करते हैं। किसान शिवकुमार सुबह अपने बच्चों को खाना देने के लिए साइकिल लेकर सड़क किनारे पैदल जा रहे थे। तभी गांव के पास ही कानपुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रही बोलेरो गाड़ी के चालक ने सामने से टक्कर मार दिया। 

टक्कर लगने से साइकिल के साथ शिवकुमार गाड़ी के नीचे फंस गए और करीब आधा किमी तक घसीटने से मौके पर उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर भाग गया। मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के साथ मिलकर बांदा मार्ग को जाम कर दिया। परिजन गाड़ी चालक को गिरफ्तार करने के साथ कड़ी सजा देने की मांग कर रहे थे। हादसे के बाद जाम की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। 

करीब तीन घंटे के बाद किसी तरह पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सड़क जाम होने से दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लाइन लगी रही। थाना प्रभारी ने बताया कि बोलेरो गाड़ी से कुचलकर एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के पुत्र की तहरीर पर बोलेरो गाड़ी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: सेंट्रल स्टेशन की बदहाली की कहानी, भीषण गर्मी में यात्रियों को न पंखा और न पानी