कासगंज: ट्रक की टक्कर से ऑटो सवार युवक की मौत, चालक गंभीर 

चालक को नाजुक हालत में हायर सेंटर किया गया रेफर 

कासगंज: ट्रक की टक्कर से ऑटो सवार युवक की मौत, चालक गंभीर 

कासगंज ,अमृत विचार। थाना ढोलना क्षेत्र में शनिवार की सुबह ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे ऑटो सवार 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। चालक को हिरासत में लेकर ट्रक को कब्जे में लिया है। 

थाना ढोलना के गांव नगला केहर निवासी होरी लाल 19 वर्षीय पुत्र कालीचरन गांव के ही पुष्पेंद्र पुत्र नरेश के ऑटो में बैठकर गांव से कासगंज आ रहा था। जब ऑटो गढ़ी के समीप पहुंचा कि तभी मार्ग से गुजर रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे ऑटो में बैठा कालीचरन और चालक दोनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया। जिला अस्पताल में परीक्षण के बाद चिकित्सक ने कालीचरन को मृत घोषित कर दिया। जबकि चालक पुष्पेंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर बताते हुए हायर सेंटर रेफर किया है। परिजन उन्हें अलीगढ़ ले गए हैं। 

शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। चालक हिरासत में है तथा ट्रक भी कब्जे में है- अजयवीर सिंह, इंस्पेक्टर ढोलना। 

ये भी पढ़ें- कासगंज: सोफा-बेड तो किसी से मांग रहे AC अधीक्षण अभियंता, वीडियो वायरल...जांच के लिए टीम गठित